Breaking News
  • कश्मीर घाटी, लद्दाख में कड़ाके की शीतलहर जारी
  • पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी, कच्चे तेल में नरमी
  • लोकसभा में सत्ता पक्ष, विपक्ष का हंगामा
  • पर्थ टेस्ट : 146 रन से हारा भारत, आस्ट्रेलिया ने की सीरीज में 1-1 से बराबरी
  • चक्रवाती तूफान Pethai Cyclone आज आंध्र प्रदेश के तट से टकराएगा

VIDEO: केजरीवाल के इस विधायक ने महिला एंकर को कहा 'धंधे वाली', चुकानी होगी कीमत!

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दिल्ली की सत्ताधापी आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती ने लाइव टीवी पर एक महिला पत्रकार के लिए ऐसे शब्दों का प्रयोग किया जो बेहद ही शर्मनाक हैं। हालांकि विधायक ने जो कहा वो हमें लिखना नहीं चाहिए लेकिन फिर हम इसे लिख रहे हैं, ताकि जो लोग सुन नहीं सकते, वो भी अपने जनप्रतिनिधि का चरित्र समझ सकें।

एक ओर पार्टी मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल महिलाओं का सम्मान करने की बात करते नहीं थकते। वहीं दूसरी ओर इनकी ही पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती टीवी पर महिला एंकर को गालियां देते नहीं थक रहे। इस दौरान भारती ने महिला एंकर को न सिर्फ गाली दी बल्कि यहां तक कह दिया कि ‘धंधे पर बैठ जा’।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि जनता द्वारा चुने गए जनप्रतिनिधि ने जनता की बात रखने वाले पत्रकार के साथ किस तरह की भाषा का प्रयोग किया है। करीब 20-20 सेकेंड के इस वीडियो में महिला पत्रकार के किसी बात से नाराज दिख रहे विधायक सोमनाथ भारती ने कहा कि, “चैनल पर बैठ कर भड़वागिरी मत करो, भड़वागिरी बंद कर दो”।

भारती के इतना कहने के बाद भी एंकर अपना सवाल दोहराती रहीं, कि बोलिए न सबको पता लगे..., जिसके बाद आम आदमी पार्टी के विधायक ने एंकर से कहा कि, “अरे धंधे पर बैठ जा”। विधायक की बात से नाराज एंकर ने उन्हें बताया कि आप को भाषा की मर्याद भूल रहे हैं।

मध्य प्रदेश चुनाव में चंबल के 2 डाकू, एक BJP तो दूसरे कांग्रेस की ओर से...

एंकर ने कहा कि, “ आपको शर्म नहीं आती है क्या? ये जो आप राजनीति की गलली कर रहे हैं न...”। लेकिन इसके बाद भी विधायक अपनी बातों पर अड़े रहे और उन्होंने फिर से कहा कि “धंधे पर बैठ जा, आप चैनल पर बैठ कर दलाली कर रही हैं”।

इस पूरे मामले को लेकर बीजेपी और अन्य दलों के नेताओं ने विधायक की कड़ी आलोचना करते हुए शर्मनाक करार दिया है। भाजपा सांसद और दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि, “बेहद शर्मनाक! अरविंद केजरीवाल तो ये है चरित्र आपके साथी का। आम आदमी पार्टी का ये महिला विरोधी चेहरा एक बार फिर जग जाहिर हो गया है”।

2019 में मोदी के खिलाफ महागठबंधन नहीं? मायावती के लिए कांग्रेस पर भड़क…

ताजा जानकारी के अनुसरा टीवी एंकर को गाली देने के मामले में आरोपी विधायक सोमनाथ भारती के खिलाफ नोएडा के महिला थामे में FIR दर्ज करा दी गई है। मामले में भारती के खिलाफ IPC की धारा (u/s 504, 509) के तहत शिकायत दर्ज की गई है।
loading...