Breaking News
  • काले धन पर और बड़ा प्रहार, 2.25 लाख कंपनियों को मोदी सरकार का नोटिस
  • दिल्ली: आज क्राइम ब्रांच के सामने पेश हो सकता है रेप का आरोपी दाती महाराज
  • जापान के ओसाका में रिक्टर पैमाने पर 6.1 तीव्रता के भूकंप में तीन लोगों की मौत

यहां समय से पहले ही आकर चली गई ट्रेन, हुआ भारी बखेड़ा तो मांगनी पड़ी माफी!

भारतीय रेल से सफर करने वाले यात्रियों के साथ वैसे तो कई तरह की समस्याएं होती है, लेकिन समय पर ट्रेन न आना भारतीय रेल के लिए कोई नई बात नहीं है, लिहाजा यात्रियों के ये सबसे बड़ी परेशानी है, क्योंकि कभी-कभी तो ऐसा होता कि आज की ट्रेन कल या फिर उसे रद्द की कर दिया जाता है, जिसके कारण यात्रियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

लेकिन आज एक ऐसी खबर के बारे में बता रहे हैं, जहां ट्रेन अपनी समय से पहले ही निकल गई, जिसके लिए रेल अधिकारियों को मांफी भी मांगनी पड़ी। हालांकि  खबर भारत से नहीं बल्कि जापान से हैं। जहां ट्रेन अपनी समय से करीब 25 सेकेंड पहले निकल गई, जिसके कारण कई लोग ट्रेन पर सवान नहीं हो सके और उन्होंने इसकी शिकायत कर दी।

बड़ी खबर: बिहार के मुख्मंत्री बनेंगे तेजस्वी यादव, राज्यपाल के सामने पेश किया दावा!

जिसके बाद मामले में आधिकार तौर पर मांफी मांगनी पड़ी। दरअसल, ट्रेन के पहले स्टेशन से निकल जाने के मामले में बताया जाता है कि ऐसा ट्रेम कंडकटर की गलती के कारण हुआ। जापान टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, ट्रेन कंडकटर को ट्रेन के जाने के समय को लेकर कंफ्यूजन हुई, जिसके कारण ऐसा हुआ।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नोटोगावा स्टेशन से जुड़े इस मामले में कंडकटर को ऐसा लगा कि स्टेशन से ट्रेन के निकलने का समय 07:11 है, जबकि वास्व में समय 07:12 था। लेकिन इस कंफ्यूजन के कारण कंडकटर ने समय से पहले ही ट्रेन के दरवाजे बंद कर दिए, वहीं उसने देखा कि इस दौरान कोई यात्री स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने के लिए खड़ा भी नहीं है, जिसके कारण उसने ट्रेन अगले स्टेशन के लिए बढ़ा दिया।

सुप्रीम कोर्ट का आदेश बहुमत साबित करें येदियुरप्पा, BJP ने जुटा लिए 112 विधायक!

हालांकि बाद में पता चला कि समय से करीब 25 सेकेंट पहले ट्रेन के स्टेशन छोड़ देने के कारण कुठ ट्रेन में सवार नहीं हो सके, और उन लोगों ने इसकी रिपोर्ट कर दी, जिसके बाद मामसे में आधिकारीक रूप से माफी मांगी पड़ी। आपको बता दें कि जापान की ट्रेने अपने निर्धारित समय से चलने के लिए पूरी दुनिया में मशहूर है। ऐसे में इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

बड़ी खबर: पीएम मोदी ने की एचडी देवगौड़ा से बात, बीजेपी को समर्थन दे सकती है जेडीएस?

loading...