Breaking News
  • संसद के शीतकालीन सत्र से पहले सरकार ने आज बुलाई सर्वदलीय बैठक
  • हरियाणा: चौटाला परिवार में टूट, ओमप्रकाश चौटाला के पोते ने बनाई 'जननायक जनता पार्टी'
  • एडिलेड टेस्ट में भारत की ऐतिहासिक जीत, ऑस्ट्रेलिया को 31 रनों से हराया

स्कूल फीस के लिए बेच दी वर्जिनिटी- अबु धाबी के व्यापारी ने दिए 19 करोड़!

नई दिल्ली: मौजूदा दौर में देश ही नहीं पूरी दुनिया डिजिटल हो रही है। लोग अपने व्यापार को डिजिटल तरीके से जोड़ कर सफलता के नए आयाम को छू रहे हैं। ऐसे में आज जो मामला बताने वाले हैं, उसे जानकर आप चौक भी सकते हैं, लेकिन क्योंकि ये भी एक व्यापार है इसलिए चौकने जैसी कोई बात होनी नहीं चाहिए।

Internet image

दरअसल पिछले दिनों खबर आई थी, एक अमेरिकी स्टूडेंट और पार्ट टाइम मॉडल गिसेल ने दावा किया है कि उसने अपनी वर्जिनिटी तीन मिलियन डॉलर यानि 19.5 करोड़ रुपये में बेच दी है। उसने दावा किया कि उसने अपनी वर्जिनिटी अबु धाबी के एक व्यापारी को बेच दी है।

पॉर्न स्टार की ऐसी मौत- मचा बवाल, जाने कैसे हुई थी मौत!

Internet image

मॉडल ने दावा किया कि ये नीलामी जर्मनी की एक एस्कॉर्ट सर्विस वेबसाइट की मदद से की गई थी, जिसमें दुनिया के कई देशों के बड़े-बड़े नेता, एक्टर और व्यापारियों ने भी हिस्सा लिया था। नीलामी के दौरान सबसे ऊंची बोली लगाने वाला अबु धाबी का व्यापारी था जबकि दूसरे नंबर पर लॉस एंजेलिस के हॉलीवुड एक्टर और तीसरे नंबर पर रूस का एक नेता रहा।

ये है दुनिया की सबसे परफेक्ट फिगर वाली महिला- देखें तस्वीरें...

Internet image

मॉडल ने बताया कि स्कूल की फीस चुकाने के लिए उसने ऐसा किया था। इसके साथ ही उसने ऐसा बताया कि उसे दुनिया घूमने का शौक है, जिसे पूरा करने के लिए भी उसने ऐसा किया। उन्होंने बता कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि नीलामी में इतनी ज्यादा बोली लगेगी।

VIDEO: शादी की पार्टी में विराट-अनुष्का का धाकड़ डांस वायरल!

loading...