Breaking News
  • राज्यसभा सांसद मदन लाल सैनी के निधन के बाद आज होने वाले BJP संसदीय दल की बैठक रद्द
  • ओडिशा विधानसभा में आज से शुरू होगा मानसून सत्र
  • WC 2019 : लॉर्ड्स के मैदान पर आज भिड़ेंगे इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया
  • राज्यसभा की दो सीटों पर अलग मतदान के विरोध में कांग्रेस की अपील पर SC में सुनवाई आज
  • 26 और 27 जून जम्मू-कश्मीर में रहेंगे शाह, करेंगे अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा की समीक्षा

‘खतरनाक किस’ की भारी कीमत चुका रहा है ये कपल!

वैसे तो सोशल मीडिया पर हर दिन लाखों-करोड़ों की संख्या में नई तस्वीरें आती हैं और चली जाती हैं। लेकिन इनमें से कुछ तस्वीरें ऐसी होती है जो लोगों को काफी पसंद आती है, ऐसी तस्वीरों पर काफी संख्या में लोग लाइक और कमेंट के सथ शेयर भी करते हैं। जिसके कारण तस्वीरें वायरल होने लगती है।

हालांकि वायरल होने वाली तस्वीरों में सिर्फ अच्छी तस्वीरें ही नहीं, बल्कि कभी-कभी बाहियात या खतरनाक तस्वीरें भी वायरल होने लगती है। फर्स सिर्फ ये हैं कि अच्छी तस्वीरों के साथ कमेंट भी अच्छे आते हैं, जबकि विवादित तस्वीरों के साथ किस्म-किस्म के कमेंट आते हैं।

ऐसी ही एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में दिख रहा प्रेमी युगल बेहद ही खतरनाक पोज में एक दूसरे को किस करते दिख रहे हैं। जिसपर लाखों की संख्या में लोग कमेंट कर रहे हैं और कपल के इस हरकत को खतरनाक बताते हुए आलोचना कर रहे हैं।

तस्वीर में दिख रहे कपल की पहचान अमेरिका के रहने वाले केली कैसिल और कोडी वर्कमैन की है। जिन्होंने अपनी तस्वीर को लेकर मचे बवाल पर सफाई देते हुए कहा कि, क्योंकि जिस जगह उन्होंने ऐसी फोट क्लिक कराई है, उसके नीचे एक ओर पूल है। कपल का दावा है कि नीचे पूल होने के कारण ऐसा करना ज्यादा खतरनाक नहीं था।

साथ ही कोडी वर्कमैन ने यह भी बताया कि फोटो क्लिक करने के लिए हमने जरूरी एहतियात बरती थी। बताया जाता है कि ये अमेरिकन कपल फिलहाल बाली में है। जैसा की फोटो में देखा जा सकता है कि केली पूल की बाउंड्री से लटकी हुई हैं और पूल के अंदर खड़े कोडी उन्हें किस कर रहे हैं। खबरों के अनुसार कपल ने ये तस्वीर Ubud के कयोन जंगल रिजॉर्ट में क्लिक कराई है।

loading...