Breaking News
  • कोरोना के खिलाफ लड़ने में डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ ही असली सैनिक : पीएम मोदी
  • बिहार : 8 जून से खुलेंगे 4500 धार्मिक स्थल, महावीर मंदिर के लिए होगी ऑनलाइन बुकिंग
  • गाजियाबाद में कोरोना के 32 नए मामले आए, संक्रमितों की संख्या 305 हुई
  • मुंबईः बॉलीवुड के संगीतकार वाजिद खान का निधन, कोरोना की भी रिपोर्ट आई सामने
  • शेयर बाजार में उछाल, सेंसेक्स 482 अंकों की तेजी के साथ खुला

‘खतरनाक किस’ की भारी कीमत चुका रहा है ये कपल!

वैसे तो सोशल मीडिया पर हर दिन लाखों-करोड़ों की संख्या में नई तस्वीरें आती हैं और चली जाती हैं। लेकिन इनमें से कुछ तस्वीरें ऐसी होती है जो लोगों को काफी पसंद आती है, ऐसी तस्वीरों पर काफी संख्या में लोग लाइक और कमेंट के सथ शेयर भी करते हैं। जिसके कारण तस्वीरें वायरल होने लगती है।

हालांकि वायरल होने वाली तस्वीरों में सिर्फ अच्छी तस्वीरें ही नहीं, बल्कि कभी-कभी बाहियात या खतरनाक तस्वीरें भी वायरल होने लगती है। फर्स सिर्फ ये हैं कि अच्छी तस्वीरों के साथ कमेंट भी अच्छे आते हैं, जबकि विवादित तस्वीरों के साथ किस्म-किस्म के कमेंट आते हैं।

ऐसी ही एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में दिख रहा प्रेमी युगल बेहद ही खतरनाक पोज में एक दूसरे को किस करते दिख रहे हैं। जिसपर लाखों की संख्या में लोग कमेंट कर रहे हैं और कपल के इस हरकत को खतरनाक बताते हुए आलोचना कर रहे हैं।

तस्वीर में दिख रहे कपल की पहचान अमेरिका के रहने वाले केली कैसिल और कोडी वर्कमैन की है। जिन्होंने अपनी तस्वीर को लेकर मचे बवाल पर सफाई देते हुए कहा कि, क्योंकि जिस जगह उन्होंने ऐसी फोट क्लिक कराई है, उसके नीचे एक ओर पूल है। कपल का दावा है कि नीचे पूल होने के कारण ऐसा करना ज्यादा खतरनाक नहीं था।

साथ ही कोडी वर्कमैन ने यह भी बताया कि फोटो क्लिक करने के लिए हमने जरूरी एहतियात बरती थी। बताया जाता है कि ये अमेरिकन कपल फिलहाल बाली में है। जैसा की फोटो में देखा जा सकता है कि केली पूल की बाउंड्री से लटकी हुई हैं और पूल के अंदर खड़े कोडी उन्हें किस कर रहे हैं। खबरों के अनुसार कपल ने ये तस्वीर Ubud के कयोन जंगल रिजॉर्ट में क्लिक कराई है।

loading...