Breaking News
  • एशियाई खेलः बजरंग पुनिया जीता पहला गोल्ड मेडल, किया दिवंगत अजट जी को समर्पित
  • एशियाई खेलः 10 मी. एयर राइफल में दीपक कुमार ने जीता रजत पदक
  • कर्नाटक के कई तटीय जिले बाढ़ की चपेट में, बचाव एवं राहत अभियान जारी

इस HOT एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे यह युवा राजनेता, लेकिन इस कारण नहीं बनी बात!

मुंबई: बॉलीवुड की हॉट और टैलेंट अभिनेत्रियों में सुमार करीना कपूर की चर्चा आय दिन मीडिया में बनी रहती है। चाहे वो करीना की किसी फिल्म के कारण हो या उनके पति या किसी पूराने प्यार के कारण हो, करीना कपूर की चर्चा बस चलती ही रहती है। वहीं करीना की चर्चा उनके होनाहर बेटे तैमूर अली खान को लेकर भी मीडिया में अक्सर बनी रहती है।

लेकिन आज आपको करीना के कपूर के परिवार से अलग हटते हुए उनके कुछ दिवानों के बरे में बताने जा रहे हैं, जो करीना से इस कदर प्यार करते थे कि वे उनके साथ शादी जैसे पवित्र बंधन में भी बंधना चाहते थे, लेकिन किसी कारण वस ऐसा नहीं हो सका जिसके बाद करीना ने तलाकशुदा अभिनेता सैफ अली खान के साथ शादी की, जिनसे उनका एक बेटा तैमूर अली खान है।

समर वकेशन के लिए तैमूर हो गए हैं तैयार, जाएंगे अपनी मम्मी की फेवरेट प्लेस

ऐसे में अगर आप करीना कपूर को दिलो जान से चाहने वाले आशिकों की बात करते हैं तो अभिनेता शाहीद कपूर के साथ कुछ और ऐसे एक्टर हैं जो करीना को अपनी पत्नी बनान चाहते थे, लेकिन इससे पहले ही इनका ब्रेकअप हो गया। लेकिन इन सभी एक्टर के बीच करीने के आशिकों में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का नाम भी सुमार किया जाता है।

कश्मीरी की मदद से सुषमा ने पहले किया इनकार, लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि तुरंत ही मान गई!

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अखिलेश यादव ने एक एक इवेंट के दौरान खुद ही इस बात का खुलासा किया था। बताया जाता है कि इस दौरान एक पत्रकार ने अखिलेश से उनके पसंदीदा एक्ट्रेस के बारे में सवाल किया। जिसके जवाब में अखिलेश ने कहा कि वह करीना कपूर हैं, जिन्हें वह काफी पसंद करते हैं।

तेज प्रताप की शादी से पहले ही लालू के घर आई बड़ी खुशखबरी...

इसके साथ ही अखिलेश ने यह भी बताया कि वह करीना से शादी तक करना चाहते थे, लेकिन उनके पिता इसके लिए तैयार नहीं हुए, इसलिए उन्हें यह जिद्द छोड़नी पड़ी! जरा सोचिए अगर अखिलेश यादव की शादी करीना से हुई होती तो आज वह करीना कपूर खान नहीं बल्कि करीना यादव होता और वो फिल्म अभिनेत्री होने के साथ-साथ किसी राज्य की सीएम या फिर सासंद या विधायक तो जरूर होती, हालांकि अब ये बातें महज कल्पना के और कुछ भी नहीं हैं!

loading...