Breaking News
  • असम में आज दोपहर 1.55 बजे तक कोरोना के 111 नए मामले, कुल संख्या 1672 हुई
  • 69,000 सहायक शिक्षकों की चल रही भर्ती प्रक्रिया पर लखनऊ हाईकोर्ट बेंच ने लगाई रोक
  • IB कर्मचारी अंकित शर्मा मर्डर केस में तारीन हुसैन का हाथ, दिल्ली पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट
  • महाराष्ट्र में कोंकण तट से टकराया निसर्ग चक्रवात, 100 KMPH की रफ्तार से चल रही है हवाएं
  • हर प्रवासी मजदूर को 10 हजार की एकमुश्त मदद दे केंद्र : ममता बनर्जी

लॉकडाउन में सबेस ज्यादा परेशान हुई पत्नी- सुबह से रात तक पति करता है सेक्स

नई दिल्ली: दुनिया अभी कोविड 19 से जंग लड़ रही है। इस जानलेवा वायरस ने सभी को तबाह कर दिया है। दुनिया में तेजी से संक्रमण बढ़ रहा है। अभी तक इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या करीब 21 लाख पहुंचने वाली है। साथ ही मौत का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ रहा है। इस वायरस ने चीन के वुहान से बाहर लगभग हर देश को अपना शिकार बना लिया है। अफ्रीका के घाना में अभी तक इसके करीब 6 सौ मामले सामने आए हैं जिसमें आठ की मौत हो गई है। इस कारण यहां भी लॉकडाउन कर दिया गया है। लेकिन अब यहां रहने वाली महिलाओं ने सरकार से लॉकडाउन हटाने की मांग की है। इसके पीछे जो कारण है, वो काफी शॉकिंग है...

जब दुकानों में मिलने लगी थी सानिया मिर्जा कि ब्लू फिल्म...

अफ़्रीकी देश घाना में अप्रैल के पहले हफ्ते में लॉकडाउन लगाया गया। यहां अभी कोरोना संक्रमितों की संख्या 6 सौ के करीब है। ऐसे में ये और ना फैले, इसके लिए लॉकडाउन किया गया। इस बीच यहां रहने वाली एक महिला ने वीडियो बनाकर सरकार से रिक्वेस्ट की है कि या तो लॉकडाउन खत्म कीजिये या मर्दों को घर से बाहर काम पर जाने दीजिये। ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया है। दरअसल, महिला ने वीडियो में बताया कि लॉकडाउन में उसका पति हर समय उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता है।

इस कारण महिला काफी परेशान हो चुकी है। उसने लिखा कि अगर ऐसा ही चलता रहा, तो  कोरोना से नहीं, इस वजह से उसकी मौत हो जाएगी। ये खबर 11 अप्रैल को घाना के एक वेबसाइट  में शेयर की गई। वीडियो में महिला लोकल भाषा में अपना दर्द बयान करती नजर आई।

जब 10 साल की बेटी ने उठाई मां की अर्थी, देखने वालों का दहल उठा कलेजा

वीडियो में महिला ने बताया कि पति को खुश करने के बाद उसे घर का काम भी  करना पड़ता है। साथ ही खाना भी बनाना पड़ता है। अपनी बात को सरकार तक पहुंचाने के लिए महिला अपने घर से दूर जाकर एक दुकान में ये वीडियो बनाया। इसमें पीछे काफी सामान नजर आ रहा है।

महिला ने राष्ट्रपति से गुहार लगाई है कि वो जल्द लॉकडाउन खत्म करवा दे। वरना इस तरह उसकी मौत हो जाएगी। इस वीडियो के सामने आने के बाद कई लोग महिला के समर्थन में सामने आए। उन्होंने कहा कि हेल्थ इश्यू के लिए लॉकडाउन किया गया है। ना की सेक्स के लिए।

ऑस्ट्रेलिया की इस खूबसूरत बाला के साथ डिनर करना चाहते है मुरली विजय, कही ये बात...

बता दें कि इस लॉकडाउन में दुनिया के मार्केट से कंडोम की भी कमी हो चुकी है। वहीं कई एक्सपर्ट्स का कहना है कि कोरोना के बाद दुनिया बेबी बूम देखेगी।

loading...