Breaking News
  • UPElection: 5वें चरण के लिए चुनाव-प्रचार का आज आखिरी दिन
  • जम्मू कश्मीर: शादियों में फिजूलखर्ची पर सरकार ने पेश किया लाई बिल- मेहमानों की संख्या के साथ कई नियम
  • MCD चुनाव के लिए आप पार्टी ने किया 109 उम्मीदवारों का ऐलान
  • इंफाल: पीएम मोदी की चुनावी सभा- मणिपुर में कांग्रेस रहने को अधिकारी नहीं
  • पूर्वी भारत के विकास के बिना भारत का विकास अधूरा- मोदी
  • कांग्रेस जो काम 15 साल में नहीं कर पाई, हम 15 महीनों में करेंग- मोदी
  • पुणे टेस्ट: 333 रन से हारी टीम इंडिया- दूसरी पारी में भी 107 पर ऑलआउट

PM का विरोध करने पर इस अभिनेत्री ने दिया SEX करने का ऑफर


ROME :- एक्ट्रेस ने पीएम के फैसले का विरोध करने पर सेक्स करने तक का ऑफर दे दिया। ये बात थोड़ी हैरान परेशान करने वाली है लेकिन ये सच है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इटली में जनमत संग्रह के फैसले का जो व्यक्ति का विरोध करेगा वहां की मशहूर इटालियन एक्ट्रेस सेक्स सेक्स एक्ट परफॉर्म करेंगी।

बता दें कि जब से इटली के पीएम ने दिसंबर में जनमत संग्रह करवाने का फैसला लिया है तब से बवाल मचा हुआ है.इटली में संवैधानिक सुधार के मुद्दे पर आगामी 4 दिसंबर को जनमत-संग्रह होने जा रहा है। कई लोग प्रधानमंत्री मत्तेयो रेनजी द्वारा संविधान में संशोधन के इस फैसले का विरोध भी कर रहे हैं।

इस विरोध में अब इटली की मशहूर इटालियन एक्ट्रेस पाओला सॉलिनो भी शामिल हो गई हैं और उन्होंने तो जनमत-संग्रह में 'ना' का सपोर्ट करने वालों के लिए सेक्स एक्ट परफॉर्म करने का ऑफर दिया है। विशेषज्ञों का कहना है कि ऐसा करके रेनजी ने अपना राजनीतिक करियर दांव पर लगा दिया है। इस जनमत संग्रह का सीधा असर 2018 में होने वाले आम चुनावों पर पड़ेगा।

बता दें कि इटालियन एक्ट्रेस पाओला सॉलिनो के लिए चर्चा में रहना कोई नई बात नहीं है। वे सोशल मीडिया में अकस्र अपनी न्यूड फोटोज शेयर करने के कारण सुर्खियों में रहती हैं। पाओला इससे पहले भी कह चुकी हैं कि वे पब्लिकली सेक्स परफॉर्म करना चाहती हैं। इससे पहले हॉलीवुड एक्ट्रेस और पॉप सिंगर मैडोना ने भी अमेरिकी लोगों से वादा किया था कि अगर हिलेरी क्लिंटन यूएस की राष्ट्रपति बनती हैं तो वे पब्लिकली सेक्स एक्ट परफॉर्म करेंगी।