Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

OMG: 70 साल की महिला कैसे हुई गर्भवती, इस तकनीक से होगी डिलीवरी

सोशल मीडिया के इस जमाने में लोग अपने गांव और शहर नहीं बल्कि देश और दुनिया के साथ भी अपडेट रहते हैं। सोशल मीडिया पर एक यूजर को दूसरे यूजर्स के हवाले से देश और दुनिया की तनान नए-पुराने मामले की जानकारी मिलती रहती है। ऐसे में लोगों के आय दिन ऐसी खबरें या जानकारी देखने को मिल जाती है, जिसपर पहली बार में यकीन कर पाना भी मुश्किल होता है।

लेकिन जब आप ऐसे मामले के तहत तक जाता हैं तो कुछ चौकाने वाली जानकारी मिलती है, जिसपर आप न चाहते हुए यकीन कर लेते हैं। आज आपको एक ऐसे ही मामले में बारे में बताने जा रहे हैं। इस से पहले आप इस बात को समझिए कि महिलओं के लिए गर्भवती होना कोई नई या चौकाने वाली बात नहीं है।

बड़ी खबर: वैष्णो देवी यात्रा पर गए भक्तों पर आफत, 10 हजार से अधिक लोग...

 लेकिन जब किसी महिला की उम्र 60-70 साल की हो और वो इस बात का दावा करें कि वह गर्भवती है, तब वाकई ये चौकाने वाला लगता है। क्योंकि इस उम्र में महिलाएं बच्चे को जन्म नहीं देती बल्कि नाती पोते के साथ खेलती हैं। लेकिन मैक्सिको के सिनालोआ की रहने वाली एक 70 साल की मारिया डी लालूस ने दावा किया कि वह छह महीने की गर्भवती हैं।

नहीं कमेगी पेट्रोल की कीमत, सरकार के इस बयान के बाद जा सकती है 100 के पार!

सिर्फ दावा ही नहीं किया बल्कि उन्होंने मीडिया के सामने अपनी प्रेगनेंसी के सबूत के भी पेश किए। महिला द्वारा दिखाए गए सोनोग्राफी रिपोर्ट्स को देखकर डॉक्टर्स भी हैरान हैं। आपको बता दें कि सात बच्चों की मां मारिया एक और बच्चे को जल्द ही जन्म देने वाली हैं। अपनी प्रेगनेंसी को लेकर उन्होंने बताया कि, उनके पैरों में दर्द होते हैं यानी पैर भारी लगते हैं और बार-बार उल्टियां भी आ रही हैं, जैसे किसी गर्भवती को महिला के साथ होता है।

इस एक्ट्रेस ने की 4 शादियां, अब ऐसी बन गई है जिंदगी!

हालांकि उन्होंने इस संबंध में कोई विशेष जानकारी नहीं दी कि वह इस उम्र में प्रेगनेंट कैसे हुईं। वहीं 70 साल की उम्र में महिला के गर्भवती होने के इस सवाल का कोई सटीक जवाब डॉक्टर्स के पास भी नहीं है, लेकिन महिला डिलीवरी को लेकर डॉक्टर्स का मानान है कि इसके लिए सिजेरियन तकनीक का इस्तेमाल किया जाएगा, क्योंकि इस उम्र में नार्मल डिलीवरी खतरनाक हो सकता है।

loading...