Breaking News
  • कोहरे की वजह से दिल्ली आने-जाने वाली 15 ट्रेनें रद्द, 39 देरी से
  • मेघालय,त्रिपुरा और नागालैंड में विधानसभा चुनाव तारीखों की आज होगी घोषणा
  • नाइजीरिया: मदुईगिरी आत्मघाती बम धमाके में 12 की मौत, कई घायल
  • एक दिवसीय क्रिकेट में 'क्रिकेटर ऑफ द इयर' का खिताब विराट कोहली के नाम

इनके उम्र का अंजादा भी नहीं लगा सकते- सच जान हो सकते हैं हैरान !

नई दिल्ली: फोटो, वीडियो को संचार का सबसे बेहतर और प्रभावी माध्यम माना जाता है, ऐसे में लोग यह भी कहते हैं कि तस्वीरें सब बोलती है, इसलिए तस्वीरों को देखकर भी आप संबधित व्यक्ति के बारे में बहुत कुछ जान सकते हैं।

लेकिन ऐसा सभी तस्वीरों के साथ नहीं होता, कुछ तस्वीरें ऐसी भी होती है, जो दिखने में कुछ और होता है, जबकि उकसे बार में समझा जाए तो इसके कुछ अलग ही मायने होते हैं। उदाहरण के तौर पर आप इस तस्वीर को ही देखिए।

होंडा के इस बाइक ने मचाया धमाल- ग्लोबल लॉन्चिंग के बाद बुकिंग शुरू...

इस तस्वीर में दिख रहे शख्स का नाम चुआनदो तान है। इस तस्वीर को आप गौर से देखिए और तान की उम्र का अंदजा लगाने की कोशिश करें। आपका अंदाजा चाहे जो भी आपका जवाब गलत भी हो सकता है।

दरअसल चुआनदो तान सिंगापुर के रहने वाले हैं जो पेशे से फोटॉग्रफर हैं, इंस्टाग्राम पर 1.5 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर रखने वाले चुआनदो 80 और 90 के दशक में मॉडलिंग की दुनिया में धूम मचा चुके हैं।

भारत में सिर्फ 1 आदमी के पास है यह बाइक- जाने होश उड़ाने वाली कीमत!

चुआनदो के इन तस्वीरों के देखने के बाद आप को ऐसा लग रहा होगा कि ये तो 80-90 के दशक में पैदा ही हुए होंगे, तो क्या पैदा होते ही इन्होंने मॉडलिंग शुरू कर दी थी। लेकिन ऐसा नहीं है, क्योंकि जिन्हें आप 20-22 साल का युवा समझ रहे हैं उनकी असल उम्र 50 साल की है।

आपको बता दें कि चुआनदो की उम्र और उन्हें देख कर चकर खान आम बात है, लेकिन आपको बता दें कि इनके फिटनेस का सारा क्रेडिट जिमिंग और उनके बेहतर खान-पान को ही जाता है।

आपकी उम्र को छिपाता है किशमिश- जाने 10 फायदे, ऐसे करें इस्तमाल...

loading...