Breaking News
  • चार धाम यात्रा: छह महिने के बाद खुले केदारनाथ धाम के कपाट, कल खुलेंगे बद्रीनाथ के कपाट
  • वो (ममता) अब मेरे लिए पत्थरों और थप्पड़ों की बात करती हैं: मोदी
  • पश्चिम बंगाल के बांकुरा में पीएम मोदी की चुनावी रैली, ममता पर बोला हमला
  • लोकसभा की 543 में से 542 सीटों के चुनावी घमासान
  • लोकसभा चुनाव 2019 के लिए वोटों की गिनती, बड़ी बढ़त की ओर NDA

4 लोगों ने किया कुत्ते का गैंगरेप, तड़प-तड़प कर मर गया खून से लद फद...

मुंबई: देश भर में महिलाओं के साथ बलात्कार के मामले समाज के लिए सबसे बड़ी परेशानियों में एक है। पुलिस-प्रशासन के तमाम प्रयासों के बाद भी आय दिन रेप और गैंग रेप के मामले सामने आ रहे हैं। इस बीच मुंबई के मालाड से गैंग रेप का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया।

गैंग रेप के इस नए मामले में एक बार फिर से साबित किया है, जब तक लोग अपने हवस पर नियंत्रण नहीं कर लेते तब तक रेप और गैंग रेप के मामलों से मुक्ति नहीं मिल सकती है। दरअसल, अक्सर आपने सुना होगा कि कि शराब नशे में अपनी हवस पर नियंत्रण नहीं रख सका इसलिए किसी महिला या मासूम बच्ची का बलात्कार कर दिया।

मरी हुई स्पर्म व्हेल के पेट से निकली ऐसी चीज, देखकर दंग रह गए लोग!

लेकिन नया मामला बेहद ही हैरान करता है, क्योंकि यहां हवसी तो इंसान ही है लेकिन पीड़ित इंसान नहीं बल्कि जानवर है। आपको बता दें कि यहां मालवणी इलाके में एक कुत्ते के साथ संग गैंगरेप का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि यहां शराब के नशे में धुत चार लोगों ने कुत्ते के साथ काफी देर तक गैंग रेप किया और उसे खून से लद फद करने के बाद वैसे ही छोड़कर फरार हो गए।

जिसके बाद कुछ लोगों ने कुत्ते को इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां करीब तीन दिनों तक चले इलाजा के बाद कुत्ते की मौत हो गई। मामले मे पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन यहां बड़ा सवाल है कि आखिर कुत्ते के साथ गैंग रेप के आरोपियों को क्या सजा दी जा सकती है? इस हैवानियत के लिए कौन की सजा प्रायाप्त होगी?

पाकिस्तान में भाई को हुआ बहन से प्यार, अन्य भाइयों ने किया खौफनाक अंत!

फर्राटेदार अंग्रेजी और छोटे कपड़े पहनने पर पति ने निकाला अपने पत्नी को घर से बाहर, बैठी धरने पर

 
loading...