Breaking News
  • संसद के शीतकालीन सत्र का आज दूसरा दिन
  • मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव: 114 सीटों के साथ कांग्रेस पहले नंबर की पार्टी, भाजपा के खाते में 109
  • विधानसभा चुनाव: जीतने वाली दलों को पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं, जनता को धन्यवाद
  • बीजेपी की नीतियों से जनता दुखी है, यही वजह है कि कांग्रेस जीती: मायावती

रब ने क्या खूब बनाई जोड़ी, 34 इंच का दूल्हा और 33 इंच की दुल्हन

गोरखपुर: लगभग हर इंशान के जीवन शादी एक ऐसा पल होता है, जिसका इंतजार लोगों को लंबे समय से होता है। वैसे तो दुनिया हर दिन न जाने कितनी शादियां होती है, लेकिन इन में कुछ शादिया ऐसी होती जिसकी चर्चा जन्म-जन्मांतर तक चलती ही रहती है। ऐसी ही एक अनोखी शादी सोमवार शाम उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में हुई है।

हर शादी के तरह इस शादी में भी दूल्हा और दुल्हन खास रहे हैं, जिनपर सभी लोगों को निगाहें टिकी रही। इस शादी में दूल्हा-दुल्हन की एक बड़ी खासियत यह है कि यहां दूल्हा 34 इंच यानी करीब 3 फीट के और दुल्ह भी इसी के आस-पास 33 इंच की थी। शादी में शामिल होने वाले लगभग सभी मेहमान ने इस जोड़े को सदा सुखी हने का आशिर्वाद दिया और साथ यहां मैजूद लगभग सभी लोगों दूल्हा-दुल्हन के साथ एक नहीं बल्कि कई बार फोटो खिंचाते दिखे।

आपको बता दें कि आम तौर पर लोग शादी में निमंत्रण मिलने पर ही जाते हैं, ऐसे में अगर कभी आपने किसी रिश्तेदार को निमंत्रण नही तो वे अपने परिवार के साथ अपना मुंह फुला लेते हैं, लेकिन यहां ऐसा कुछ भी नहीं था, क्योंकि इस शादी में कई ऐसे लोग भी पहुंचे थे, जिन्हें न तो दूल्हे की ओर निमंत्रण मिला था और न ही दुल्हन की ओर से कोई न्योता मिला था।

अंत में आपको ये भी बता दें कि ये शादी समारोह गोरखपुर में संपन्न हुआ है। यहां के खजनी के विशुनपुरा गांव के रहने वाले सुनील पाठक ने 42 साल की उम्र में 36 साल की सारिका मिश्र के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधे हैं। गौर हो कि दूल्‍हा डा. सुनील संस्‍कृत से पीएचडी भी कर चुके हैं।

आगया 90 का माइलेज देने वाला बुलेट, कीमत मात्र 60-70 हजार रुपये!

सामने आई शैलजा की हत्या करने वाले मेजर की पत्नी, किया चौंकाने वाला खुलासा

अश्लील वीडियो कॉलिंग करते रंगे हाथो पकड़ी गई थी शैलजा, हुए एक नहीं कई खुलासे!

loading...