Breaking News
  • राजकीय सम्मान के साथ मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार
  • प्रयागराज से वाराणसी तक बोट यात्रा कर रही हैं प्रियंका गांधी
  • बोट यात्रा से पहले प्रियंका ने किया गंगा पूजन, देश का उत्थान और शांति मांगी
  • कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का अयोध्या दौरा रद्द
  • लोकसभा चुनाव के दूसरे दौर के लिए नामांकन दाखिल करने का आज आखिरी दिन
  • छत्तीसगढ़: सुकमा में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में चार नक्सलियों को किया ढेर, भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद
  • बीजेपी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट से आडवाणी और जोशी का नाम गायब
  • बीजेपी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट से आडवाणी और जोशी का नाम गायब

बच्चे को कोचिंग के लिए बुलाकर रोज संबंध बनाती थी टीचर, सच्चाई जानकर दंग रह गए लोग!

चंडीगढ़: ये खबर हर उस माता-पिता के लिए चेतावनी है जिनके बच्चे पढ़ाई के परपस के घर से बाहर रहते हैं। या फिर किसी टीचर के यहां कोचिंग लेने जाते हैं। दरअसल, यहां पिछले दिनों पुलिस ने एक 33 साल की महिला को गिरफ्तार किया है, जिस पर 10वीं कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र का शोषण का आरोप है।

बताया जाता है कि महिला पेशे से टीचर है, जो बच्चे को अपने घर कोचिंग देने के लिए बुलाती थी। लेकिन असल में महिला उस बच्चे से काफी प्यार करती थी। दोनों के बीच कई बार शारीरिक संबंध भी बने थे। इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब छात्र परीक्षा में फेल हो गया।

बहुत बड़े सुपर स्टार की पत्नी और बहू है ये एक्ट्रेस, शादी के बाद 40 दि…

जानकारी के अनुसार परीक्षा में फेल होने के बाद छात्र के परिजनों ने अपने बच्चे को महिला टीचर के पास कोचिंग जाने से मना कर दिया। जिसपर टीचर काफी नाराज हो गई। इस बीच एक दिन महिला ने छात्र को जबरन अपने कमरे में खीच लिया। इस दौरान टीचर की इस हरकत पर छात्र के परिजनों की भी नजर पड़ गई।

क्या ट्रांसजेंडर भी यौन उत्पीड़न के मामले में शिकायत दर्ज करा सकते हैं…

जिसके बाद इस पूरे मामले का खुलासा हुआ, बताया जाता है कि टीचर 15 साल के बच्चे को लेकर काफी पॉजेसीव थी। बताया जाता है कि टीचर ने छात्र को एक सिम कार्ड भी दिया था, जिसकी मदद से वे दोनों एक दूसरे से बाते किया करते थे। छात्र के परिजनों के अनुसरा टीचर ने उनके बच्चे को अपनी चंगुल में फंसा रखा था।

पार्क में जुम्मे की नमाज रोकने के लिए नोएडा पुलिस की ‘गजब जुगाड़’

हालांकि बच्चे के परिजनों में टीचर के खिलाफ शिकायत दर्ज कर दी। जिसपर अमल करते हुए पुलिस मे टीचर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धारा 6 के तहत  मुकदमा दायर किया और टीचर को हिरासत में लेकर पूछताछ के साथ ही उसे कोर्ट में पेश किया जहां से उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं जांच मे इस बात की पुष्टि हुई है कि बच्चे का यौन शोषण किया जा रहा है। मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है।

loading...