Breaking News
  • लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भाजपा ने जारी किए 7 और उम्मीदवारों के नाम, दिल्ली से चार
  • श्रीलंका: आतंकियों ने चर्च सहित 8 जगहों को बनाया निशाना, कई विदेशी नागरिक भी मारे गए
  • श्रीलंका: सिलसिलेवार धमाकों में मरने वालों की संख्या 290, 400 ज्यादा लोग घायल
  • कोलकाता में बोले अमित शाह- बीजेपी की रैलियों को ममता सरकार इजाजत नहीं दे रही है

घर में अकेली 15 साल की लड़की ने दिया बच्चे को जन्म, उतार मौत के घाट

ब्रिटेन के हेयरफर्डशायर के कुल-डे-सैक के पास एक 15 साल की बच्ची को गिरफ्तार किया। जिसपर आरोप है कि उसने अपने नवजात बच्चे की जन्म के सथ ही हत्या कर दी। हालांकि आरोपी बच्ची को पुलिस ने जमानत दे दी है। बताया जाता है कि इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को स्थानिय लोगों द्वारा मिली थी।

दरअसल, मामला कुछ यू है कि 15 साल की बच्ची गर्भवती थी और इसकी जानकारी उसके परिजनों को भी थी। जिसके कारण उसके घरवाले एक महीने से उसे स्कूल भी नहीं भेज रहे थे। लेकिन जिस दिन उसने बच्ची को जन्म दिया वह घर पर अकेली थी। उसके पिता कैंसर से पीड़ित थे, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था और परिवार के सभी सदस्य भी अस्पातल में गए थे।

इसी दौरान घर में अकेली 15 साल की बच्ची को प्रशव पीड़ा होती है और वह एक बच्ची को जन्म देती है। लेकिन पिता की बीमारी और परिवार में टेंशन के कारण उसने नवजात बच्ची को पॉलिथीन में पैक कर कूड़ेदान में फेंक दिया। हालांकि कूड़े में पड़ी नवजात पर स्थानिय लोगों की नजर गई, जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी, नवजात की सांसे थम चुकी थी।

वेस्ट मर्सिया पुलिस के अनुसार, मामला बेहद ही संवेदनशील है। 15 साल की एक लड़की को हत्या के प्रयास के मामले में गिरफ्तार किया गया था। जिसे बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया है। वहीं खबर है कि कैंसर से पीड़ित 15 साल की बच्ची के पिता की भी मौत हो गई है।

loading...