Breaking News
  • राजस्थान: अमित शाह का ऐलान, वसुंधरा राजे होंगी सीएम उम्मीदवार
  • GST काउंसिल ने घटाई दरें, 100 से ज्यादा सामान होंगे सस्ते, सैनिट्री नैपकिन अब टैक्स फ्री
  • दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में 3 आतंकी ढेर, मुठभेड़ की जगह से हाथियार बरामद

जानिए: बीजेपी आईटी सेल पर क्यों भड़के अमित शाह, लगाई फटकार

गुवाहाटी: लोकसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी ने अपनी आइटी सेल को एक्टिवेट मोड में आने की हिदायत दी है। बताया जा रहा है कि पूर्वोत्तर राज्य के ज्यादातर नेता सोशल मीडिया से दूर हैं। ऐसे में शाह ने आईटी सेल को फटकारा है।

बतादें कि मीडिया में जारी एक खबर के मुताबिक़ बीजेपी प्रमुख अध्यक्ष अमित शाह ने आगामी 2019 के लोकसभा चुनाव से सोशल मीडिया पर नेताओं की निष्क्रियता के लिए आईटी सेल को फटकारा है। दरअसल हाल ही में बीजेपी प्रमुख अमित शाह ने पूर्वोत्तर राज्यों का दौरा किया था! जहाँ उन्होंने पूर्वोत्तर राज्यों की में लोकसभा चुनाव की तैयारी की समीक्षा की थी। लेकिन इस समीक्षा में अमित शाह ने बीजेपी आईटी सेल को फटकार लगाई है। बताया जा रहा है कि अमित शाह ने टीम और पार्टी के अन्य सदस्यों से सोशल मीडिया पर अधिक सक्रिय होने और अधिकतम मतदाताओं तक पहुंच बनाने के लिए टीम को मैदान में उतरने का आदेश दिया है।

JK: अलगाववादियों ने फिर बुलाया बंद, सेना को करना पड़ा कुछ ऐसा

 

बीजेपी के एक नेता ने जानकारी देते हुए बताया है कि, शाह ने असम इकाई की सोशल मीडिया टीम के साथ अलग बैठक की। इस बैठक में टीम के कुल 82 सदस्यों ने भाग लिया। शाह ने चिंता जताई कि मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल और स्वास्थ्य मंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा को छोड़कर असम में अधिकांश पार्टी नेता सोशल मीडिया पर सक्रिय नहीं हैं। बीजेपी नेताओं की सोशल मीडिया पर निष्क्रियता के चलते आगामी लोकसभा चुनंव में बीजेपी को नुकसान उठाना पड़ सकता है।

गुजरात दंगा: HC का आया बड़ा फैसला, तीन को मिली 'रूह कंपाने' वाली सजा

ऐसे में शाह ने आईटी सेल को युद्धस्तर पर लगने का निर्देश दिया है। दरअसल पूर्वोत्तर के बीजेपी के दो चार नेताओं को छोड़कर किसी का फेसबुक या ट्विटर कर ढंग के फॉलोवर नहीं हैं। जिससे शाह नाराज हैं। ऐसे में शाह ने अपनी आईटी सेल को बेहतर सामग्री और सरकार की योजनाओं की जानकारी के जरिये लोगों तक पहुँच बनाने को कहा है।

यह भी देखें-

loading...