Breaking News
  • जम्मू-कश्मी: सोपोर में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़, कई इलाकों में मोबाइल और इंटरनेट सेवा बंद
  • सपा-बसपा सरकारों के पास गरीबी को हटाने के लिए कोई एजेंडा नहीं था: सीएम योगी
  • सर्जिकल स्ट्राइक के दो साल पूरे होने पर देश मनाएगा पराक्रम पर्व
  • आज सुबह 9:17 बजे असम की बारपेटा में 4.7 तीव्रता से भूकंप के झटके

छोटी उम्र में इस लड़की ने दुनिया को बनाया अपना दिवाना, करती है ये काम

NEW DELHI:- सोशल मिडिया प्लेटफॉर्म पर आये दिन कई लड़के लड़कियों और सेलिब्रिटियों की तस्वीरें वायरल होती रहती है। कई व्यक्ति सोशल मिडिया के माध्यम से काफी फेमस हो जाते है। आज हम आपको एक ऐसी ही लड़की के बारे में बताएँगे जो सोशल मिडिया के माध्यम से काफी सुर्खिया बटोर रही है।

कई व्यक्ति सोशल मिडिया को महज टाइमपास का एक जरिया समझते है लेकिन जनाब सोशल मिडिया कई व्यक्तियों का करियर भी बना देता है कुछ ऐसा ही हुआ इस लड़की के साथ भी।

सुनिधि चौहान ने दिया बेटे को जन्म- 18 साल में ही हुई थी पहली शादी!

सोशल मीडिया साइट से अपने करियर को आसमान की बुलंदियों तक पहुंचने वाली की बॉस लेडी आज के समय में सोशल मिडिया पर किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। दिन प्रतिदिन उनके अकॉउंट पर फ़ॉलोअर्स की संख्या में बढ़ोतरी होती जा रही है।

कैलिफोर्निया में रहने वाली बॉस लेडी नामक यह लड़की सोशल मिडिया पर काफी फेमस है. उनकी तस्वीरों पर काफी संख्या में लाइक कमेंट आते है। महज 22 वर्ष की उम्र में ही उन्होंने वह मुकाम हासिल कर लिया है जिसको पाने में अच्छे अच्छा का जीवन बीत जाता है।

लड़के ने किया दावा, ‘ऐश्वर्या राय मेरी मम्मी है’

महज 22 वर्ष की उम्र में इतना बड़ा मुकाम हासिल करना कोई छोटी बात नहीं है। जीवन में हर व्यक्ति ऐसा नहीं कर पाता है। हर कोई अपने जीवन में आसमान की बुलंदियों को छूना चाहता है। लेकिन वह इसमें कामयाब नहीं हो पाता है।

दुनिया में ऐसे बहुत कम व्यक्ति होते है जो इस मुकाम पर पहुंच पाते है। जो काम इस लड़की ने कर दिखाया है। अपने हॉट फिगर और खूबसूरती के चलत यह लड़की विश्वभर में काफी फेमस हो कर लाखों दिलों की धड़कन बन गई हैं।

सभी की चर्चा का विषय बनी हुई है। उनकी कुछ हॉट और बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट पर काफी शेयर की जा रही है। जिन्हे काफी पसंद किया जा रहा है। अब तक उनकी तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आ गए है।

loading...