Breaking News
  • आईसीसी महिला विश्व टी-20 चैम्पियनशिप के अंतिम ग्रुप मुकाबले में भारत का सामना ऑस्ट्रेलिया से
  • जममू-कश्मीर: पंचायत चुनाव के पहले चरण के लिए वोटिंग, जम्मू-21, घाटी-16 और लद्दाख के 10 ब्लॉको में वोटिंग
  • प्रधानमंत्री मोदी का मालदीव दौरा, नवनिर्वाचित राष्ट्रपति सोलिह के शपथ ग्रहण समारोह

आपके घर या दफ्तर में भी है मनी प्लांट तो शुक्रवार को करें ऐसा!

मनी प्लांट एक प्रकार का पौधा है, जिसे लोग आम तौर पर अपने घर ऑफिस में लगाते हैं। इस पैधे को लगाने के पीछे लोगों की मान्यता होता है कि इससे पैसे की कमी या धन संबंधित परेशानी नहीं होती है। लेकिन आपको कई ऐसे लोग भी मिल सकते हैं जिनके घर में पहले से मनी प्लांट मौजूद है, लेकिन इसके बाद भी वे कई तरह की परेशानियों का सामना कर रहे हैं।

ऐसे में आज आपको मनी प्लांट से जुड़ी कुछ ऐसी बाते बता रहे, जिससे शायद आप आब तक अनजान रहे हो और यही कारण है कि मनी प्लांट होने के बाद भी आपको इसका फायदा नहीं मिल पा रहा है। इससे पहले आपको बता दें कि मनीमनी प्लांट को लेकर ऐसा भी माना जाता है कि आपके घर का पैधा जितना आगे बढ़ता है घर में उसी अनुसार धन भी बढ़ता है।

आब आपको मनी प्लांट से जुड़ी एक ऐसा बात बता रहे हैं जो वाकई आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। लेकिन ध्यान रहे की इस उपाय को आप शुक्रवार के दिन ही अपनाए। बताया जाता है कि मनी प्लांट के ऊपर एक लाल रंग का धागा बाध ले, ऐसा करने से आपके घर में साकात्मकता के उर्जा का प्रवाह होता है और साथ ही मां लक्ष्मी की कृपा भी आती है।

इसके बाद आप शुक्रवार की सुबह जल्दी उठकर नहा धोकर मां लक्ष्मी की पूजा करें और दीया जलाएं और फिर लाल रंग का धागा मां लक्ष्मी के पैरों में चढ़ाए। इसके बाद कुमकुम लगाएं और मनी प्लांट के पास जाकर मां लक्ष्मी का ध्यान करने के बाद मनी प्लांट की जड़ो में उस धागे को लपेट दें। और फिर इस पौधे को अपने घर या दफ्तर में रख दे, इसके कुछ समय बाद ही आपको इसका असर दिखने लगेगा।

12वीं पास के लिए 1200 पदों पर निकली भर्ती!

5 हजार रुपये में घर ला सकते हैं 35 हजार की बाइक, माइलेज 100 के करीब!

डिजिटलीकरण के नाम पर 25 गांव के लोगों ने उठाया ऐसा कदम कि दुनिया हैरान रह गयी...

loading...