Breaking News
  • राम मंदिर मामले में SC कोताही बरत रहा है- CM योगी के मंत्री धर्मपाल का बयान
  • रेवाडी: पुलिस टीम पर बदमाशों का हमला, सब इंस्पेक्टर की मौत
  • सबरीमाला: निलक्कल, पंबा में धारा-144 लगाई गई
  • लखनऊ: पुलिस लाइन में सीएम योगी का औचक निरीक्षण

पहले कभी देखा है धोनी की पत्नी का ऐसा अंदाज, देखिए अनदेखी तस्वीरें...

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने दो साल बाद आईपीएल सीजन 11 के साथ शनदार वापसी की है। आईपीएल में वापसी के साथ ही धोनी और उनकी टीम ने आईपीएल 11 पर अपना हक जमाना शुरू कर दिया है। इस बीच आपको बता दें कि धोनी की पत्नी साक्षी धोनी की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है।

 

इससे पहले की आपको साक्षी की तस्वीरों के बारे में बताएं, ये जानिए कि धोनी की CSK ने सीजन 11 के तहत खेले गए 12 मैचों में आठ जीत और चार हार के बाद फिलहाल 16 अंकों के साथ अंकतालिका में दूसरे स्थान पर है। जबकि 18 अंक के साथ हैदराबाद की टीम CSK से उपर पहले नंबर पर है।

इस लिहाज से सीजन 11 के प्ले ऑफ में जगह बनाने वाली पहली टीम हैदराबाद की तो दूसरी टीम चेन्नई सुपर किंग्स है। जबकि अन्य टीमों के बीच अब भी कांटे की टक्कर चल रही है। जिसमें उनके फैंस के बीच भी मैच के दौरान प्रशंसा की होड़ लगी रहती है। बता दें कि हर सिजन की तरह इस सीजन में भी क्रिकेटरों के फैंस के अलावा उनकी पत्नी भी अपने पति और उनके टीम को काफी चीयर करती दिखती है।

सौरव गंगुली की बेटी के बारे में कितना जानते हैं आप, देखिए तस्वीरें और जानें कुछ खास बातें!

ऐसे में जब कभी उनकी पसंदीदा टीम का कोई खिलाड़ आउट होता है या खराब प्रदर्शन करता है तो उनकी पत्नी के चेहरे से वाकई होश उड़ जाते हैं और इसके बाद वे तरह-तरह के चेहरे के साथ कैमरे में कैद हो जाती है। ऐसे साक्षी धोनी की यह तस्वीर आईपीएल 6 की है, जब उन्हे काफ्री आक्रामक अंदाज में कैमरे ने कैद किया। इस तस्वीर में साक्षी टोपी और चश्मे साथ काफी गुस्से में लग रही हैं!

भयंकर तूफान में फंसी बॉलीवुड एक्ट्रेस और सांसद!

छाती पर तिल होने का ये मतलब नहीं जानते होंगे आप, देखिए कहीं इस जगह तो नहीं है!

loading...