Breaking News
  • आईसीसी महिला विश्व टी-20 चैम्पियनशिप के अंतिम ग्रुप मुकाबले में भारत का सामना ऑस्ट्रेलिया से
  • जममू-कश्मीर: पंचायत चुनाव के पहले चरण के लिए वोटिंग, जम्मू-21, घाटी-16 और लद्दाख के 10 ब्लॉको में वोटिंग
  • प्रधानमंत्री मोदी का मालदीव दौरा, नवनिर्वाचित राष्ट्रपति सोलिह के शपथ ग्रहण समारोह

केंद्रीय मंत्री ने आतंकी हाफिज को कहा 'जी', बीजेपी से लड़ेगा पाकिस्तान में चुनाव?

नई दिल्ली: नेताओं का आतंक और आतंकियों से प्रेम का जीता-जागता नमूना बीजेपी नेता और देश के कानून मंत्री ने प्रस्तुत किया। जब कांग्रेस को कोसते कोसते पाकिस्तानी आतंकी और भारत के मोस्ट वांटेड हाफिज सईद को 'जी' लगाकर संबोधित कर दिया।

बतादें कि बीजेपी नेता और केन्द्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भारत के मोस्ट वांटेड मुंबई हमले के मास्टरमाइंड और लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी हाफिज को 'हाफिज जी' कहकर संबोधित किया है। दरअसल मंत्री सी कांग्रेस पार्टी को कोस रहे थे। जिसमें उन्होने कांग्रेस को कोसते कोसते आतंकी को भी जी लगाना उचित समझा! पूरा माजरा समझने के लिए आपको जम्मू कश्मीर पर कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद के उस बयान को समझना होगा। कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने एक बयान में कहा था कि, घाटी में सुरक्षाबल आतंकियों से ज्यादा वहां के नागरिकों को मार रहे हैं।

सुशासन राज: पुलिस वाले को नहीं दी फ्री में सब्जी तो नाबालिग को भेज दिया जेल

जिसको लेकर बीजेपी को एक मौक़ा मिल गया और उसे घरने के चक्कर में आतंकी को भी 'जी' लगाकर संबोधन शुरू कर दिया। कांग्रेस नेता के इस बयान पर प्रसाद ने कहा, 'कश्मीर के एक सैनिक औरंगजेब की हत्या की गई। इसके बाद गुलाम नबी आजाद ने कहा कि वहां पर आर्मी चीफ गए और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण गईं, ये ड्रामा हो रहा है। राहुल गांधी और सोनिया गांधी को इस पर जवाब देना होगा। इसके आगे वह कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा, कि 'पात्रा ने रिकॉर्ड किया है 'हाफिज जी' का एक पुराना स्टेटमेंट आपको दिखाएंगे, आप उसके बाद देख लीजिएगा। पीएम मोदी के योग दिवस पर कार्यक्रम में चली गयी एक महिला की जान पुराना है लेकिन कांग्रेस पार्टी के स्वरों का समर्थन आजकल पाकिस्तान की तरफ से तुरंत हो जाता है। जल्द ही पाकिस्तान से और भी वीडियो आएंगे। यही पर मंत्री ने आतंकी 'जी' लगाकर संबोधित किया है। वहीँ बीजेपी नेता और मंत्री के इस कथित संबोधन पर सोशल मीडिया पर लोगों आलोचना शुरू कर दी है। कई यूजर्स ने लिखा है कि, पाकिस्तान में चुनाव होने वाले हैं। क्या बीजेपी आतंकी 'हाफिज जी' को पार्टी चिन्ह से मैदान में उतारना चाहती है! 

यह भी देखें-       

loading...