Breaking News
  • आईसीसी महिला विश्व टी-20 चैम्पियनशिप के अंतिम ग्रुप मुकाबले में भारत का सामना ऑस्ट्रेलिया से
  • जममू-कश्मीर: पंचायत चुनाव के पहले चरण के लिए वोटिंग, जम्मू-21, घाटी-16 और लद्दाख के 10 ब्लॉको में वोटिंग
  • प्रधानमंत्री मोदी का मालदीव दौरा, नवनिर्वाचित राष्ट्रपति सोलिह के शपथ ग्रहण समारोह

शादी से पहले तेजप्रताप और होने वाली पत्नी को देख पगला गई जनता, असली वाला अंदर है!

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के बड़े लड़के और बिहार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव की शादी होने वाली है, जिसके लिए पिछले काफी दिनों लालू परिवार में लगातार खुशियों का नजारा दिख रहा है। पिछले दिनों पूरा परिवार काला चश्मा लगातार डांस फलोर पर हिंदी और भोजपूरी गाने पर थिरकते दिखे तो वहीं अब शादी से पहले लालू के लाल भवान शिव और होने वाली बड़ी बहु ऐश्वर्या मां पार्वती का रूप धारण कर लिया है!

आपको बता दें कि आम तौर लोग भगवान शिव और पार्वती की तस्वीर अपने घरों में इसलिए लगाते हैं ताकि वे उनकी पूजा-अर्चणा कर सके, शायद इसी मंशा से आरजेडी समर्थकों ने पटना में राबड़ी देवी के आवास के बाहर एक बैनर लगाया है। इस बैनर पर तेजप्रताप को शिव और ऐश्वर्या को देवी पार्वती की तरह दिखाया गया है।

आपको बता दें कि एक ओर तेज की शादी के जश्न में पूरा परिवार पहले ही संगीत के सराबोर में डूबा है, वहीं अब पार्टी कार्यकर्ताओं ने इसे धार्मिक रंग देते हुए शिव और पार्वती वाले पोस्टर भी लगा दिए। यह तस्वीर लोगों के लिए आकर्षक का केंद्र बना है, जिसपर लोग अपने-अपने तरीके से प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

वहीं तेज और उनकी होने वाली पत्नी के इस पोस्टर पर विरोधी दल जेडीयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने इसे देवी-देवताओं का अपमान करार दिया है।

इस नजारे को देख हर कोई है हैरान, जाने क्या है सच्चाई!

मुंबई से दिल्ली पहुंची श्रीदेवी की रहस्यमयी मौत, सुप्रीम कोर्ट से सुनाया अपना फैसला!

दोनों भाई है एक्टर, एक ने किया 'मां' से प्यार तो दूसरा कर रहा है बेटी को डेट!

loading...