Breaking News
  • राम मंदिर मामले में SC कोताही बरत रहा है- CM योगी के मंत्री धर्मपाल का बयान
  • रेवाडी: पुलिस टीम पर बदमाशों का हमला, सब इंस्पेक्टर की मौत
  • सबरीमाला: निलक्कल, पंबा में धारा-144 लगाई गई
  • लखनऊ: पुलिस लाइन में सीएम योगी का औचक निरीक्षण

जब मीडिया से परेशान संजय दत्त ने कहा, क्या मां चो... रहे हो यार!

मुंबई: बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता संजय दत्त की जीवन पर बनी फिल्म संजू सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। वहीं इससे परे इधर मीडिया में संजू फिल्म और संजय दत्त को लेकर घमासान मचा है। फिल्म के निर्माताओं पर आरोप है कि फिल्म में संजय दत्त से जुड़ी कई बातों का जिक्र नहीं किया गया है।

ऐसे में आय दिन मीडिया और सोशल मीडिया पर संजय दत्त को लेकर तरह-तरह की बाते चल रही है। इस क्रम में सोशल मीडिया पर यूजर्स संजय दत्ता के पूराने से पूराने विवादों को खोज-खोज कर निकार रहे हैं, और फिल्म के निर्माताओं पर आरोप लगा रहे हैं कि फिल्म में संजय दत्त के इन बातों को शामिल नहीं किया है।

इस बीच सोशल मीडिया पर संजय दत्त का एक पुराना वीडियो भी काफी चर्चा में है, जिसमें वह अपनी पत्नी मान्याता दत्त के साथ दिख रहे हैं। इस वीडियो की सबसे बड़ी खासियत है कि यहां संजयस दत्त मीडिया के परेशान हो कर गंदी लहजे का इस्तेमाल कर रहे हैं। जिसे आप यहा सुन सकते हैं, यह वीडियो संजय दत्त के जन्मदिन का बताया जाता है।

वैसे अगर संजू फिल्म की बात करें तो फिल्मा का निर्माता-निर्देशक राजकुमार हिरानी पर आरोप है कि उन्होंने फिल्म को इस तरह से बनाया है जैसे कि संजय दत्त ने अपने जीलव में कोई गलत काम ही नहीं किया। हिरानी इसलिए भी लोगों के निशाने पर है क्योंकि फिल्म देखने से ऐसा लगता है जैसे यह फिल्म संजय दत्त की छवी पाक-साफ बताने के लिए ही बनाई गई है!

4 साल की मोदी सरकार में पहली बार हुआ इतना बड़ा ऐलान, कई सालों से चल रही थी मांग!

OMG: एक बिल्ली की मौत से पूरे देश में पसरा सन्नाटा!

loading...