Breaking News
  • आईसीसी महिला विश्व टी-20 चैम्पियनशिप के अंतिम ग्रुप मुकाबले में भारत का सामना ऑस्ट्रेलिया से
  • जममू-कश्मीर: पंचायत चुनाव के पहले चरण के लिए वोटिंग, जम्मू-21, घाटी-16 और लद्दाख के 10 ब्लॉको में वोटिंग
  • प्रधानमंत्री मोदी का मालदीव दौरा, नवनिर्वाचित राष्ट्रपति सोलिह के शपथ ग्रहण समारोह

गंदी फिल्मों की हीरोइन के कारण बदनाम हुए भारत के इतने स्टार!

अमेरिका:  इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसी खबर वायल हो रही जिसनें फिल्म जगत से लेकर राजनीति जगत में नई हलचल पैदा कर दी है। इस पूरी चर्चा के पीछे एक ‘गंदी फिल्मों’ में काम करने वाली अमेरिकन स्टार का हाथ बताया जाता है।

खबरों के अनुसार अमेरिकन स्टार नताशा नाइस सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के माध्यम से अपने इंडियन फॉलोअर्स से सवाल किया कि क्या इस इंडस्ट्री में कोई भारतीय मर्द है? नताशा के इस ट्वीट पर काफी लोगों ने तरह की प्रतिक्रियाएं दी।

वहीं इस बीच किसी ट्विटर यूजर नो नताशा के इस सवाल के जवाब में बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन की तस्वीर पोस्ट कर दी, जिसके बाद नताशा ने अपने सवाल में थोड़ा सुधार करते हुए कहा कि, एक ऐसे मर्द की तलाश में थी, जो अमेरिकन न दिखने हो।

जिसके बाद यूजर ने अभिनेता अक्ष्य कुमार की तस्वीर पोस्ट कर दी, जिसपर सममति जताते हुए नताशा ने कहा कि, ये चल सकता है। आपको बता ये नौटंकी यहीं खत्म नहीं होता है, क्योंकि नताशा के सवान के जवाब में कई लोगों ने क्रिकेटर हार्दिक पटेल और कांग्रेस अध्य राहुल गांधी की तस्वीरें भी पोस्ट कर दी। इस पूरे मामले को लेकर इनके फैंस के बीच इस बात को लेकर नाराजगी दिख रही है, कि लोग उनके चहेते स्टार की छवि बिगाड़ने का प्रयास कर रहे हैं!

हैदराबाद के गेंदबाज के नाम दर्ज हुआ नाक कटा देने वाला कारनामा, बना क्रिकेट का सबसे बड़ा रिकॉर्ड!

दिल्ली के खिलाफ बड़ी हार से CSK को हुआ भारी नुकसान, देखिए नया पॉइंट टेबल

कैटरीना को छोड़, 10 साल छोटी लड़की से प्यार करते है रणबीर कपूर!

loading...