Breaking News
  • पश्चिम बंगाल के दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
  • संभल: महिला को रेप के बाद मंदिर के हवन कुंड में जिंदा जलाया
  • क्रोएशिया को रौंद फ्रांस ने 20 साल बाद जीता दूसरी बार फीफा विश्वकप

गजब इंडिया: रेलवे स्टेशन बना बोट स्टेशन, दौड़ाई गयी मोटर बोट!

मुंबई: सोशल मीडिया पर जंग छिड़ी है कि है कि मुंबई में बारिश के बाद रेलवे स्टेशन पर मोटर बोट चलाई गयी। कुछ लोग इसे केंद्र और राज्य सरकार का ओवर विकास मान रहे हैं तो कुछ लोग इसे सरकार की नाकामी।

दरअसल मुंबई में बीते पांच दिनों से लगातार बारिश से हो रही है। बारिश के कारण सडकें, कालोनी, बस्ती रेलवे स्टेशन हर जगह पानी ही पानी भरा हुआ है। हेलिकॉप्टर से नीचे की ओर देखने पर लगता है कि मुंबई नहीं बल्कि कोई स्विमिंग पूल हो। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें मोदी सरकार से लेकर राज्य सरकार और बीएमसी पर लाखों सवाल खड़े कर दिए। मुंबई में ऐसी भयावह बारिश होना कोई नई बात नहीं है लेकिन हर बार की तरह ही नाकाम रहना और बादलों को दोष देना यह बड़ी बात है। मुंबई में पहले से ही नालों की सफाई सुनिश्चित न करने से नाले जाम हो गये। और पानी ओवरफ्लो होने लगा।

जिससे देखते ही देखते पूरी मुंबई में बाढ़ जैसे हालात बन गये है। इसी बीच मुंबई की किसी रेलवे स्टेशन पर कुछ बचाव दल के कर्मचारी मोटर बोट से निकल रहे हैं। यह गजब ही है कि यहाँ ट्रेन चलती है वहां इतना पानी भर गया कि अब मोटर बोट दौड़ाई जा सकती है। भारी बारिश के कारण वेस्टर्न लाइन शुरू नहीं हो पाई है।

दिल्ली: प्राइवेट स्कूल का आतंक, 59 मासूम बच्चियों को तहखाने में बनाया बंधक

मुन्ना बजरंगी की हत्या पर शुरू हुई सियासत: अखिलेश ने खोला मोर्चा...

मुंबई से बाहर जाने वाली कई एक्सप्रेस और मेल ट्रेन रद्द कर दी गई हैं। वसई, नालासोपारा और विरार के ट्रैक पर टेस्ट किया जा रहा, लेकिन पानी भरे होने के कारण ट्रेन चल नहीं पा रही है। ऐसे में अब रेलवे स्टेशन को बोट स्टेशन बना दिया गया और मोटर बोट दौडाई जा रही है। वायरल और मीडिया में छाई इसी फोटो के जरिये सोशल मीडिया पर जंग छिड़ी हुई है। कुछ लोग इसका भी समर्थन कर रहे हैं और कुछ सरकार और सिस्टम को दुरुस्त करने की दुहाई दे रहे हैं।

यह भी देखें-

loading...