Breaking News
  • आईसीसी महिला विश्व टी-20 चैम्पियनशिप के अंतिम ग्रुप मुकाबले में भारत का सामना ऑस्ट्रेलिया से
  • जममू-कश्मीर: पंचायत चुनाव के पहले चरण के लिए वोटिंग, जम्मू-21, घाटी-16 और लद्दाख के 10 ब्लॉको में वोटिंग
  • प्रधानमंत्री मोदी का मालदीव दौरा, नवनिर्वाचित राष्ट्रपति सोलिह के शपथ ग्रहण समारोह

मोदी सरकार माल्या को लौटाएगी 4900 करोड़!

नई दिल्ली: भापत के कई बैंको का भारी-भरकम कर्ज चुकाने में नाकाम रहे शराब कारोबारी विजय पर पिछले काफी दिया से क्या बीत रही है, इसका सटीक अंदाजा शायद आप नहीं लगा सकता है। हालांकि इतने दिनों बाद ही सही माल्या ने मामले में चुप्पी तोड़ते हुए अपना बयान जारी किया जिससे आप माल्या के दर्द का अंदाजा लगा सकते हैं।

इससे पहले आपको बता दें कि माल्या ने कहा कि, वह लोन चुकाना चाहते हैं और इसके लिए उन्होंने साल 2016 में इस संबंध में प्रधानमंत्री और वित्त मंत्री को पत्र भी लिखा था, लेकिन इस पर कोई सार्थक जवाब नहीं मिला। इसके साथ ही माल्या ने मामले में सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय द्वारा की गई कार्रवाई को गलत करार देते हुए इसे आधारहीन बताया है।

जिंदा पत्नी को पति ने गोबर में दबाया, मौत का पूरा सच जानकर हैरान रह जाएंगे

वहीं इस दौरान माल्या ने एक ऐसा दावा किया जिसे जामकर आपके होश उड़ सकते हैं। दरअसल माल्या के उपर भारकत के कई बैंको से ली गई करीब 9000 करोड़ रुपये के लोन नहीं चुकाने का आरोप है। मामले में माल्या को भारत के कई कोर्ट ने भगोड़ो घोषित किया है, जबकि माल्या का कहाना है कि प्रवर्तन निदेशालय ने उनके, उनके समूह की कंपनियां और उनके परिवार की कंपनियों की एसेट्स कुर्क कर दीं जिनकी कीम करीब 13,900 करोड़ रुपये है।

गांधी परिवार पर बरसते हुए मोदी ने लगाया 'लोकतंत्र अमर रहे' का नारा

अगर इस लिहाज से देखा जाए तो भारत सरकार ने लोन की रकम से अधिक कीमत वसूल कर ली है। ऐसे में अगर सरकार और माल्या के बीच का हिसाब-किताब लगाया जाए तो 13900 करोड़ – 9000 करोड़ा, यानी अब सरकार के पास ही माल्या के 4900 करोड़ निकलते हैं। लेकिन फिलाह ये मामले कानून केजायरे में हैं इसलिए इस पर ज्यादा कुछ नहीं कह सकते!

महिलाओं को अपनी जाल में ऐसे फंसाता था मेजर हांडा, शैलजा के अलाव भी कई महिलाओं से संबंध!

बहरहाल माल्या ने अपने उपर लगे लगे आरोपों को लेकर कहा कि राजनेता और मीडिया वाले मेरे उपर इस तरह से आरोप लगा रहै हैं जैसे मैंने लोन की रकम चुराया और उसे लेकर फरार हो गया। अपना दर्द बया करते हुए माल्या ने कहा कि मैं बैंक डिफॉल्ट करने वालों का पोस्टर ब्वाय बन गया हूं, मेरा नाम आते ही लोगों का गुस्सा भड़क उठता है।

loading...