Breaking News
  • मंदी से निपटने के लिए सरकार ने किए बड़े ऐलान, ऑटो सेक्टर को होगा उत्थान
  • तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में यूएई की राजधानी आबू धाबी पहुंचे मोदी
  • देश भर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
  • 1st Test Day-2: भारत की पहली पारी 297 रनों पर सिमटी, रवींद्र जडेजा ने बनाए 58 रन

रेस्टोरेंट के अंदर से आई ऐसी तस्वीरें, जानिए क्या है पूरी सच्चाई

नई दिल्ली: दुनिया के अलग-अलग देशों में कई तरह के शानदार रेस्टोरेंट हैं, जो खास तौर पर लजीज व्यंजन के साथ-साथ अपने कायदे कानून को लेकर दुनिया में मशहूर है। आज आपको एक ऐसे ही रेस्टोरेंट के बारे में बता रहे जिसे जानकर आप हैरान भी हो सकते हैं।

source

दरअसल,  यहां जिस रेस्टोरेंट की बात कर रहे है वह तायपेई में है, जिसका नाम हॉट-पॉट है। बताया जाता है कि इस रेस्टोरेंट की एक सबसे बड़ी खासियत है कि यहां खाना परोसने वाली अधिकांश लड़किया होती हैं, और वे सभी बिकनी में ग्राहकों को खाना परोसती हैं।

source

सोशल मीडिया पर इन दिनों इस रेस्टोरेंट की कई तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसनें बिकनी पहने लड़कियां ग्राहकों को खाना परोस रही हैं। बताया जाता है कि रेस्टोरेंट के कारोबार में बढ़ती प्रतिस्पर्धा को ध्यान में रखते हुए इस रेस्टोरेंट के मालिक ने इस अनूठे आइडिया का इजात किया है।

source

बताया जाता है कि एक ओर रेस्टोरेंट में बिकनी वाली वेटर्स होने के कारण यहां अक्सर ग्राहकों की भीड़ लगी रहती है, वहीं दूसरी तरफ लड़कियों को बिकनी पहन कर खाना परोसने के मामले को लेकर विवाद भी होता रहा है। रेस्टोरेंट मालिकों पर आरोप है कि उन्होंने पैसे कमाने के लिए अपने देश की संस्कृति को ताक पर रख दिया है।

loading...