Breaking News
  • दिल्लीः पूर्व भाजपा अध्यक्ष मांगेराम गर्ग का निधन
  • पूर्व मुख्यमंत्री और दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित का दिल्ली में अंतिम संस्कार
  • महेंद्र सिंह धोनी ने वापस लिया वेस्टइंडीज़ दौरे से नाम
  • भारतीय एथलीट हिमा दास ने 400 मीटर रेस में मारी बाजी, एक महीने में 5वां गोल्ड मेडल

शर्मनाक : बंदूक के बल पर अपने ही बेटी के साथ बलात्कार करता था पिता

कहा जाता है कि पिता घर का वो छत होता है जो घर के इज्जत, प्रतिष्ठा और सम्मान की रक्षा करता है। लेकिन क्या कोई ऐसा भी पिता होता है जो अपने ही घर के छत को तोड़ता हो। वो भी इस कदर बेरहमी से की जानने वाला भी शर्मा जाए। अपने ही बेटी के आबरू को खिलौना समझता था वह पिता। पांच साल के उम्र से ही यानी ऐसे उम्र से जिस समय बच्चा खुद अपने परिवार पर निर्भर रहता हैं, उस समय से ही ऐसी घिनौनी हरकत करता था पिता। वह नन्ही मासूम बच्ची और वह हैवान पिता ...

उस हैवान पिता की हैवानियत इतने पर भी शांत नहीं हुई। जब वह बच्ची थोड़ी बड़ी हुई तो फिर उसके पिता ने उसके साथ हैवानियत किया, उसके नाजुक अंगों के साथ छेड़छाड़ की। लेकिन वह कुछ बोल नहीं सकी। क्योंकि उस समय उसके पिता बंदूक के बल पर उसके इज्जत को तार-तार करते थे। और कहते थे कि अगर तुमने इस घटना के बारे में किसी से कहा तो मैं तुम्हें और तुम्हारी मां को मार डालूंगा। जिस कारण वह चुप हो जाती थी।

इस हैवान शख्स ने अपने बेटी के साथ एक-दो बार नहीं बल्कि पांच बार रेप और 6 बार यौन शोषण किया। इतने सारे जख्मों के बाद भी वह खुद से लड़ती गई। लेकिन जब वह गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने इसकी शिकायत थाने में की और अपने पिता पर केस दर्ज किया। आपको बता दें कि यह घटना 1970 और 1980 के दशक की है। अब पीड़िता की उम्र 51 साल हो गई है। अपनी जिंदगी के खतरे को देखते हुए उसने करीब 30 सालों तक इस मामले को छिपाये रखा।  

ब्रिसबेन की अदालत ने इस केस की सुनवाई में पिता को रेप के आरोप में जेल भेज दिया है और उसपर लगभग 6.83 करोड़ रुपये का हर्जाना भी लगाया है। इस केस के सुनवाई के दौरान पीड़ित लड़की ने कहा कि वह अपने पिता से बचने के लिए कई बार घर से भागकर कार में सो जाती थी। पिता उसे धमकियां देता था कि अगर उसने घटना के बारे में बताया तो उसे और उसकी मां को वह मार देगा।

पिड़िता ने बताया कि एक बार उसकी मां ने जब अपने पति को रंगेहाथ पकड़ा तो उसके पिता ने अपने बचाव में कहा था कि वह उसे शिक्षित कर रहा है। इस घटना की वजह से महिला कई तरह की बीमारियों की भी शिकार हो गई है।

loading...