Breaking News
  • संसद के मॉनसून सत्र से पहले लोकसभाध्यक्ष ने बुलाई सर्वदलीय बैठक
  • गुजरात में बारिश से अबतक 28 की मौत, यूपी-एमपी में अलर्ट
  • मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी टीडीपी, विपक्षी दलों से मांगा समर्थन
  • भारत-इंग्लैंड के बीच तीसरा और निर्णायक वनडे मैच

श्रीदेवी की मौत के बाद मान गई उनकी बहन श्रीलता, जाने क्या है पूरा मामला!

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की अचानक मौत ने सभी लोगों को हैरान कर दिया था। हालांकि अब मौत के महीनों बीतने के बाद हालात समान्य हो चुके हैं। परिवार से लेकर फैंस तक सभी अपने चहेते ‘चांदनी’ की मौत के गम से बाहर निकल रहे हैं। लेकिन ऐसे मौके बार-बार आ ही जाते हैं जब श्रीदेवी की याद फिर से ताजा हो जाती है।

ऐसे में आज आपको श्रीदेवी से जुड़ी कुछ और अहम बते बता रहें हैं। इससे पहले आपको बता दें कि श्रीदेवी की मौत वाकई एक बड़ा झटका था, लेकिन इससे इतर कई ऐसी बाते भी हैं जो श्रीदेवी की मौत के बाद अच्छे संकेत देते हैं। इनमें से एक बड़ी बात तो यह है श्रीदेवी की मौत के बाद उनके पति बोनी कपूर को बेटे का साथ मिला जो श्रीदेवी के रहते शायद कभी नहीं मिल सका।

बिना मोजे के जूते पहने वाले सावधान, इस खतरे को दे रहे हैं न्योता

आपको बता दें कि श्रीदेवी बोनी कपूर की दूसरी पत्नी थी, जबकि बोनी की पहली पत्नी मोना से एक बेटा अर्जुन कपूर और एक बेटी हैं। वहीं श्रीदेवी और बोनी की दो बेटियां है। श्रीदेवी के रहते हुए बोनी और अर्जुन के बीच रिश्ते समान्य नहीं थे, लेकिन अब इन दोनों के बीच बातचीत होने लगी है।

आने से पहले ही हुआ खुलासा, जोशीला, बोल्ड और विद्रोही है प्रियंका चोपड़ा की...

वहीं शायद ही आपको पता होगा कि श्रीदेवी की एक बहन श्रीलता भी हैं, लेकिन संपत्ति विवाद के कारण दोनों के बीच संबंध बेहतर नहीं रहे। हालांकि अब श्रीदेवी की मौत के बाद यहा भी हालात समान्य दिख रहे हैं। बताया जाता है कि एक समय ऐसा भी था जब इन दोनों बहनों के बीच का विवाद इतना बढ़ गया था कि इनके बीच बातचीत भी बंद हो गई थी।

22 साल की इस एक्ट्रेस ने पार कर दी सारी हदें, इंटरनेट पर आग रहा रही है तस्वीरें

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, श्रीदेवी की मौत से ठीक दो दिन पहले ही दोनों बहनों की मुलाकात हुई थी, लेकिन श्रीदेवी की मौत के काफी दिनों बाद तक भी उनकी बहन सामने नहीं आई, हालांकि इसके कुछ महीने बाद श्रीलता बोनी कपूर से मिलने पहुंची। रिपोर्ट के अनुसार इस दौरान श्रीलता के साथ उनकी बेटी महेश्वरी भी थी।

खबरों के अनुसार श्रीलता और उनकी बेटी ने बोनी कपूर के पुश्तैनी घर पर काफी वक्त भी बिताया। वहीं इस दौरान बोनी ने खुद श्रीलता की आवभगत भी की। बताया जाता है कि श्रीदेवी की मौत के बाद उनकी बहन श्रीलता ने इसलिए चुप्पी साध ली थी क्योंकि वह मीडिया के अटपटे सवालों का सामना करने से घबरा रही थीं।

रिपोर्ट के अनुसार दावा किया जाता है कि श्रीदेवी की मौत के बाद बोनी कपूर के परिवार और श्रीलता के बीच फिर से रिश्ते समान्य हो हो रहे हैं। इस बीच ऐसी खबरें भी हैं कि चेन्नई स्थित श्रीदेवी का बंगला भी उनकी बहन श्रीलता को दे दिया गया है, जिसके लिए कभी दोनों बहनों के बीच विवाद हुआ करता था।

loading...