Breaking News
  • निर्यातकों के लिए बड़ी सौगात, विदेशी मुद्रा में कर्ज़ उठाने की मिलेगी सुविधा
  • भारत और स्लोवेनिया के बीच निवेश, खेल, संस्कृति

तो क्या अब हाथी की सवारी करेंगे मोदी के खट्टर...

नई दिल्ली:  उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायवती उन नेताओं में से एक हैं जिनकी पार्टी और पार्टी के नेता केंद्र और उत्तर प्रदेश की सत्ता पर काबिज भारतीय जनता पार्टी की सरकार के विरोधी के तौर पर जाने जाते हैं और यही हाल करीब-करीब सभी राज्यों में भी है।

हालांकि हरियाणा में ऐसा नहीं है, ये बात हम नहीं बल्कि ये तस्वीर बताती है, इससे पहले की आपको इस तस्वीर के बारे में बताए, आपको इस बात की जानकारी तो होगी ही कि किसी पार्टी के पोस्टर पर पार्टी नेताओं की ही तस्वीर होती है, लेकिन अब ऐसा लगता है कि राजनीतिक दलों के विचार बदल रहे हैं, जोकि एक सार्थक पहल भी साबित हो सकता है!

कासगंज हिंसा में बड़ा खुलासा- राहुल उपाध्याय को सोशल मीडिया ने मारा!

आपको बता दें कि यह तस्वीर ‘हरियाणा अब तक’ न्यूज की वेबसाइट पर विज्ञापण के तर्ज पर लगाई गई है, जिसमें हरियाणा के पृथला विधानसभा क्षेत्र से विधायक (बहुजन समाज पार्टी) पं टेकचंद शर्मा क्षेत्रवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

इस तस्वीर पर विधायक के अलावा राज्य के मुख्यमंत्री (BJP नेता) मनोहर लाल खट्टर के साथ बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती को भी जगह दी गई है, जिससे ऐसा प्रतीत होता है जैसे विधायक अपनी पार्टी और प्रमुख के प्रति वफादार होने के साथ-साथ राज्य के सीएम मनोहर लाल के भी फैन हैं!

UP: कासगंज हिंसा- ABP पत्रकार अभिसार ने खोल दी AAJ TAK की पोल- देखें video!

इस बात का एक और प्रमाण यह है कि विधायक के हवाले से ‘अब तक न्यूज’ नाम की एक बेवसाइट ने 13 मई, 2017 के एक रिपोर्ट पेश किया था, जिसमें कहा गया कि, ‘पृथला विधानसभा क्षेत्र के विधायक पं. टेकचंद शर्मा ने कहा है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के आर्शीवाद से पृथला विधानसभा क्षेत्र में युद्धस्तर पर विकास कार्य चल रहे है, क्षेत्र में मीठे पानी के लिए रेनीवेल परियोजना की आधारिशला रखी जा चुकी है और स्किल डिवलपमेंट यूनिवर्सिटी का कार्य भी चल रहा है। आने वाले दो वर्षों में विकास के मामले में पृथला विधानसभा क्षेत्र हरियाणा का अव्वल विधानसभा क्षेत्र बनकर उभरेगा’।

OMG: धार्मिक स्थल पर मिला कटा हुआ सिर- शरीर की तलाश जारी...

loading...