Breaking News
  • संसद के मॉनसून सत्र से पहले लोकसभाध्यक्ष ने बुलाई सर्वदलीय बैठक
  • गुजरात में बारिश से अबतक 28 की मौत, यूपी-एमपी में अलर्ट
  • मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी टीडीपी, विपक्षी दलों से मांगा समर्थन
  • भारत-इंग्लैंड के बीच तीसरा और निर्णायक वनडे मैच

क्या आपका ब्वॉयफ्रेंड है पत्रकार तो आप हैं सबसे खास, यहां पढ़ें क्यों...

नई दिल्ली:- रिश्ते बड़े नाजुक होते हैं और कई बार हम समझ ही नहीं पाते कि आखिर इन्हें कैसे संजोया जाए। ऐसे में काम आती है किसी अपने की सलाह। रोशनी की किसी किरण की तरह। लेकिन रिलेशनशिप को लेकर हर कोई उत्सुक रहता है। वहीं अगर आपका ब्वॉयफ्रेंड पत्रकार हो तो फिर क्या बात है। जी हां, पत्रकार ब्वॉयफ्रेंड दूसरे ब्वॉयफ्रेंड से कहीं ज्यादा खास होते हैं।

भाड़ में गया प्यार, जान है तो जहान है! कहकर भाग गई प्रेमिका…

ऐसा क्यों, तो आईये जानते हैं कुछ लाइनों में…

पत्रकार से डेट करने का मतलब है कि वो आपकी हर बात का ध्यान रखेगा। आपको क्या खाना पसंद है। कहां घूमना पसंद है और कब घूमना है। हर एक जानकारी उसके पास होती है। वो आपको शहर की सबसे अच्छी जगहों पर खाना खिलाने ले जाएगा, जबकि डॉक्टर, इंजीनियर बेचारों को शहर घूमने की फुरसत ही नहीं होती। तो ये सबसे पहला फायदा है।

अगर आप कहीं भी फंसी हों, वो आपके पास फौरन पहुंच जाएगा। अगर वो खुद नहीं पहुंच पाए तो उसके पास आपकी मदद के अन्य तरीके भी हैं। वो किसी न किसी को आपकी मदद के लिए भेज ही देगा, चाहे वो उसके लिए उसे शहर के मालिक यानि डीएम से भी बात करनी पड़े।

पत्रकार से डेट करने का फायदा ये है कि लोग आपके सामने ज्यादा बहसबाजी नहीं कर सकेंगे। न ही कोई आपको धमकाने की जुरूरत करेगा। किसी भी थाने में कोई काम हो, आपके ब्वॉयफ्रेंड के एक कॉल से मामले का हल मिल जाएगा।

अगर आपको अपने फ्रैंड्स या परिवार के साथ कहीं जाना है। तो आप अपने पत्रकार ब्वॉयफ्रेंड से पहले से बोलकर टिकट को वीआईपी कोटा लगाकर कंफर्म करा सकती हैं। बस से अगर आपातकाल में अकेले भी यात्रा करनी पड़ जाए, तो पत्रकार ब्वॉयफ्रेंड की हिदायत पर आप बस में सबसे ज्यादा सुरक्षित होंगी। आपकी मनचाही जगह पर बस वाला उतारेगा, अगर वहां स्टॉपेज न हो, तब भी।

तालाब किनारे सेल्फी ले रहे इस लड़के की तस्वीर को गौर से देखिए जो नजर आएगा उससे रोंगटे खड़े होना तय है

पत्रकार ब्वॉयफ्रेंड का ये फायदा सबसे खास फायदा है। अगर आपको किसी मंत्री से कोई काम है, तो जहां कोई भी नहीं पहुंच सकता, वहां से आपका ब्वॉयफ्रेंड आपका काम करा देगा। कोई फिल्मी सितारा आपके शहर में हो, और आपके पास इंट्री का पास भी न हो, तो भी आप उस सितारे से मिल सकती हैं और फोटो खिंचा सकती हैं।

आपको कभी भी, किसी भी समय मिलने का मन करे, तो फोन घुमाएं और वो हाजिर। वो अपने हर काम को आपके लिए आगे खिसका सकते हैं। आप कहीं भी किसी भी मामले में फंस रही हैं, तो हर उपाय उनके पास होता है। क्या गिफ्ट देना है या गिफ्ट पर क्या मैसेज लिखना है, ये भी वो बता सकते हैं।

आपका मूड बात करने का नहीं है, तो वो आपकी भावनाओं को समझेगा और डिस्टर्ब नहीं करेगा। अगर आपका मन ढेर सारी बातों का है, तो वो सुनेगा। पत्रकार अगर खूब बोलने वाले होते हैं, तो अच्छे श्रोता भी होते हैं।

ये सभी एक्ट्रेस करती हैं न्यूड योगा- देखें PHOTOS और जाने इसके रहस्यमयी फायदे !

आपने कोई बात उसे बताई, कोई समस्या उसे बताई तो वह किसी और को नहीं बताएगा। वो अपने खास दोस्तों से भी आपकी बातें छिपा लेगा। ब्रेकअप भी कोई मसला नहीं।

loading...