Breaking News

इस तस्वीर पर आप क्या कहेंगे, एक वरिष्ठ पत्रकार ने लिख दी ऐसी बात...

सोशल मीडिया पर आय दिन कोई न कोई तस्वीर चर्चा में बनी रहती है, इनमें से कुछ तस्वीरें न सिर्फ चर्चा में बनी रहती है, बल्कि वायरल होने लगती है। इस तरह की तस्वीरों की एक खास बात होती है इसके अंदर छिपी सच्चाई। दरअसल आपने भी ऐसा सुना होगा कि ‘तस्वीरें बोलती है’। यानी तस्वीर देख कर आप यह समझ सकते हैं कि इस तस्वीर से क्या संदेश जाता है।

लेकिन ऐसा भी नहीं है कि किसी तस्वीर का संदेश सभी लोगों के लिए समान ही होता है, बल्कि अलग-अलग लोगों के समझ के अनुसार तस्वीरों के मतलब भी बदल जाते हैं। दरअसल, आज ऐसी बात इस लिए कर रहे हैं कि क्योंकि सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद आप भी कोई अलग मतलब निकाल सकते हैं।

कई शादीशुदा मर्दों के साथ अफेयर के बाद भी अब तक कुंवारी हैं यह बॉलीवुड एक्ट्रेस!

वैसे आपको बता दें कि इस तस्वीर में योग गुरू बाबा रामदेव के साथ बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी किसी मंच पर दिख रही हैं। बता दें कि शिल्पा भी योग से जुड़े कार्यक्रमों में अक्सर दिखती रही है। हालांकि फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं है कि ये तस्वीर असल में कब की है, लेकिन इस तस्वीर को लेकर देश के वरिष्ठ पत्रकार के ट्विटर अकाउंट से कुछ ऐसी बाते लिखी गई हैं जो हंगामा बरपा सकती है।

इस तस्वीर और इसके साथ लिखी बात को पहले पढ़िए और अगर आपके मन में भी कुछ चल रहा है को आप इसकी जानकारी हमे दे सकते हैं, हालांकि ऐसा अनिवार्य नहीं है, यो सब आपके विवेक पर निर्भर करता है?

प्रीति जिंटा ने बदल लिया अपना नाम, ये है उनका नया नाम...

आकाश अंबानी की सगाई का रॉयल कार्ड, पंडित ने खोला तो देखते ही रह गए...

loading...