Breaking News
  • 21 जून को देश समेत दुनिया के अन्य देशों में अनंतराष्ट्रीय योग दिवस
  • अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर देहरादून में पीएम मोदी ने करीब 55 हजार लोगों के साथ किया योग
  • अलग-अलग जगहों पर लगे योग शिविर में शामिल हुए नेता और मंत्री
  • कोटा में दो लाख लोगों को 90 मिनट योग सिखाकर बाबा रामदेव ने बनाया नया वर्ल्ड रिकॉर्ड

सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा According To Rahul Gandhi का सिकंजी फॉर्मूला!

नई दिल्ली: केंद्र की सत्ता पर काबिज बीजेपी गठबंधन की सरकार के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह द्वारा भारत में बेरोजगार युवाओं के लिए चाय-पौकड़े के फॉर्मूले सुझाने के बाद अब कांग्रेस उपाध्यक्ष ने भी एक ऐसा ‘शानदार फॉर्मूला’ सुझाया जो देखते ही देखते वायरल होने लगा। जिसके बाद काफी संख्या में लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी है।

दरअसल, सोमवार को दिल्ली में कांग्रेस के ओबीसी सम्मेलन को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि ओबीसी वर्ग के उन्नति को लेकर कोका-कोला कंपनी की बात छेड़ते हुए कहा कि ‘कोका-कोला कंपनी शुरू करने वाला अमेरिका में शिकंजी बेचता था’। राहुल ने कहा कि,  ‘पानी में शक्कर मिलाता था, और उसके काम को सम्मान और पैसे मिले जिसके बाद कोका-कोला कंपनी बनी’।

मंत्रियों के साथ वायल हुई केजरीवाल की नई तस्वीर, जाने क्या है पूरी सच्चाई

इसके साथ ही राहुल गांधी ने ‘मैकडोनाल्ड’ का उदाहरण पेश करते हुए कहा कि इस कंपनी का मालिक कभी ढाबा चलाता था, लेकिन आज उसका दुनिया भर में नाम है। राहुल गांधी के मुंह से ऐसे बयान निकले की देर थी कि उनके ये कथन सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे। सोशल मीडिया पर लोग #AccordingToRahulGandhi के साथ अपने तरह तरह की प्रतिक्रियाएं देने लगे।

जो 11 राष्ट्रपतियों ने नहीं किया वो ट्रंप ने किया, किम के साथ ऐसी रही मुलाकात

राहुल गांधी के इस बायन के बाद प्रतिक्रियाओं का आलाम यह रहा है कि #AccordingToRahulGandhi सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा और लोगों ने जमकर राहुल गांधी का मजाक उड़ाया। जिसकी कुछ तस्वीरे आप यहां भी देख सकते हैं, ये सभी लोग राहुल गांधी के इस सिकंजी वाले बयान से प्रभावित होकर ऐसी टिप्पणी कर रहे हैं।

मुस्लिमों की पाक रात 'शब-ए-कद्र' पर आतंकी हमला, CRPF पर भी फेंके ग्रेनेड

loading...