Breaking News
  • कश्मीर घाटी, लद्दाख में कड़ाके की शीतलहर जारी
  • पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी, कच्चे तेल में नरमी
  • लोकसभा में सत्ता पक्ष, विपक्ष का हंगामा
  • पर्थ टेस्ट : 146 रन से हारा भारत, आस्ट्रेलिया ने की सीरीज में 1-1 से बराबरी
  • चक्रवाती तूफान Pethai Cyclone आज आंध्र प्रदेश के तट से टकराएगा

गुजरात हिंसा पर बवाल- मुख्यमंत्रियों ने भी दिया बयान

नई दिल्ली: भाजपा शासित राज्य गुजरात के साबरकांठा में पिछले दिनों एक 14 महीने की बच्ची के साथ बलात्कार के माले को लेकर बवाल बढ़ता ही जा रहा है। मिडिया रिपोर्ट के अनुसारा दावा किया जा रहा है कि राज्य से करबी आठ हजार लोग पलायन कर चुके हैं। हालांकि सरकार का मानना है कि जो लोग गुजरात से जा रहे हैं वे पर्व त्योहार के कारण जा रहे हैं।

लेकिन मीडिया रिपोर्ट के हावाले से दावा किया जा रहा है कि पलायन का मुख्य कारण राज्य में भड़की हिंसा है। आपको बता दें कि बच्ची के साथ निर्मम बलात्कार के मामले को लेकर गुजरात के लोग यूपी, बिहार और एमरी के लोगों के साथ मारपीट कर रहे हैं और उन्हें राज्य से बाहर करने पर तुले हैं।

भारत का यंगेस्ट साइंटिस्ट निकला ISI एजेंट, लीक कर दिया ब्रह्मोस की खुफ…

बता दें कि यह मामला इतना गंभीर हो चुका है कि यूपी और बिहार के मुख्यमंत्री ने गुजरात के मुख्यमंत्री बातचीत की है। मामले को लेकर गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी का दावा है कि हमले हालात संभाल लिया है और 48 घंटे में एक भी हिंसक घटनाएं नहीं घटी है। वहीं उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी मीडिया के सामने बयान दिया है।

दिवाली, छठ पूजा पर रेलवे ने शुरू किए कई स्पेशल ट्रेन, जानिए कौन हैं वो…

अपने बयान में लोगों से अपली करते हुए योगी ने काहा कि लोगो स्थानिय प्रशासन पर भरोसा रखें। योगी ने कहा कि कुछ लोग अफवाह फैला रहे हैं कि लोग गुजरात से पलायन कर रहे हैं और ये वो लोग हैं जो गुजरात के विकास मॉडल से डरे हुए हैं। सीएम ने कहा कि गुजरात में रह रहे यूपी के लोगों को डरने की जरूरत नहीं है।

म्मू में महिलाओं ने दिखाया दम, लेकिन घाटी में सन्नाटा!

उन्होंने कहा कि गुजरात सरकार यूपी के लोगों की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है। हमने सीएम विजय रूपानी से बात की है और उन्होंने आश्वास्त किया है कि पुलिस यूपी के लोगों को पर्याप्त सुरक्षा दे रही है।

loading...