Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

नाना के बाद अब यौन शोषण के आरोप में फंसे पीएम मोदी के दिग्गज मंत्री

नई दिल्ली: नारी प्रधान देश भारत में महिलाओं की तुलना देवी-दूर्गा से कि जाती है। लेकिन इन दिनों भारत के कोने-कोने से ऐसी खबरें आ रही है जो मर्दों के चरित्र को कलंकित कर रहा हैं। दरअसल, पिछले कई दिनों से बॉलीवुड इडस्ट्री यौन शोषण की आग में जल रही है। इस क्रम में एक के बाद एक खई दिग्गज सितारों पर यौन शोषण के आरोप लगे। वहीं अब यौन शोषण की आग की लपटे बॉलीवुड के रास्ते राजनीति और पत्रकारिता के क्षेत्र को अपने जद में ले चुका है।

आपको बता दें कि यौन शोषण के खिलाफ जारी #metoo अभियान में अब केंद्र की सत्ता पर काबिज मोदी सरकार के मंत्री (केंद्रीय मंत्री) एमजे अकबर हैं। सरकार में विदेश राज्य मंत्री का भार ढो रहे एम जे अकबर पर दो महिला पत्रकारों ने यौन शोषण का तमाचा जड़ दिया है। साल 2017 में एक महिला पत्रकार ने आपबीती बताते हुए कहा था कि उसके बॉस ने उसे होटल के कमरे में जॉब इंटरव्यू के लिए बुलाया था।

खुफिया रिपोर्ट से खुलास- इसलिए महंत को अनशन से उठा कर ले गई थी पुलिस!

हार्वे विन्सिटन्स ऑफ द वर्ल्ड नाम से लिखे इस पोस्ट में खुलासा किया है कि अकबर ने होटल के कमरे में उनका इंटरव्यू लिया और उन्हें शराब ऑफर करते हुए बिस्तर पर अपने पास बैठने को कहा। इस पोस्ट में लिखा गया है कि अकबर अश्लील फोन कॉल्स, मैसेज और असहज टिप्पणियों में माहिर हैं। बता दें कि प्रिया रमानी नाम की एक महिला ने अपने एक ट्वीट के माध्यम से कहा कि ‘अकबर ने होटल रूम में इंटरव्यू के दौरान कई महिला पत्रकारों के साथ आपत्तिजनक हरकतें की हैं’।

'ट्रिब्यून' की पत्रकार स्मिता शर्मा ने जब सुषमा स्वराज से पूछा कि क्या एमजे अकबर के खिलाफ कोई कार्रवाई की जाएगी तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. स्मिता शर्मा ने सुषमा स्वराज से पूछा था कि, 'यह एक गंभीर आरोप है. आप एक महिला हैं, क्या आरोपों की जांच की जाएगी? इस पर जवाब देने के बजाय सुषमा स्वराज बिना कुछ बोले आगे निकल गईं. ऐसा माना जा रहा है कि विदेश राज्य मंत्री एमजे अकबर इन दिनों नाइजीरिया में हैं.

बड़ी खबर: अमेरिका से धमकी के बाद भी ईरान से तेल खरीदेगा भारत

गौरतलब हो कि अकबर कई अखबार और पत्रिकाओं में संपादक भी रह चुके हैं, जबकि वह हिन्दी गानों में भी रुची रखते हैं। इस खुलासे के बाद अब मंत्री विरोधी दलों के निशाने पर हैं। उनसे इस्तीफे की मांग भी तेज होने लगी है। हालांकि अभी तक अकबर की ओर से कोई सफाई नहीं दी गई है।

बॉलीवुड दिग्गज प्रोड्यूसर ने यंग डायरेक्टर को बनाया हवस का शिकार, तबाह कर दी जिंदगी!

loading...