Breaking News
  • तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के प्रमुख के.चंद्रशेखर राव दूसरी बार बने मुख्यमंत्री
  • बीजेपी की संसदीय दल की बैठक, पीएम मोदी भी शामिल
  • जम्मू-कश्मीरः सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच बारामुला में मुठभेड़, दो आतंकी ढेर
  • संसद पर हुए आतंकी हमले की 17वीं बरसी, शहीदों को दी जा रही है श्रद्धांजलि

राफेल के इर्द गिर्द जो भी आएगा- हटा दिया जाएगा, मिटा दिया जाएगा : राहुल गांधी

नई दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम मोदी पर बड़ा हमला किया हैं, उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की यह मंशा हो गई हैं कि जो भी राफेल के इर्द गिर्द आएगा उसे हटा दिया जाएगा या मिटा दिया जाएगा। आपको बता दें कि राहुल गांधी ने अपना यह बयान सीबीआई प्रमुख को छुट्टी भेजने को लेकर दी है।

RSS की इस रिपोर्ट से उड़ी बीजेपी नेताओं की नींद, लगाया ये गंभीर आरोप: पढ़े ये रिपोर्ट

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को आरोप लगाया कि सीबीआई प्रमुख आलोक वर्मा को जबरदस्ती छुट्टी पर भेज दिया गया क्योंकि वह राफेल घोटाले के कागजात इकट्ठा कर रहे थे। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही सीबीआई निदेशक वर्मा और विशेष निदेशक राकेश अस्थाना ने एक-दूसरे पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था, जिसके बाद दोनों अधिकारियों से सारे अधिकार वापस ले लिए गए । नागेश्वर राव को अब सीबीआई की कमान सौंपी गई है।

केंद्रिय मंत्री गिरिराज सिंह ने दिया विवादित बयान, कहा मुसलमान मुगल के वंशज नहीं...

राहुल ने ट्वीट किया, "सीबीआई चीफ आलोक वर्मा राफेल घोटाले के कागजात इकट्ठा कर रहे थे. उन्हें जबरदस्ती छुट्टी पर भेज दिया गया।" उन्होंने आरोप लगाया, "प्रधानमंत्री का संदेश एकदम साफ है, जो भी राफेल के इर्द गिर्द आएगा- हटा दिया जाएगा, मिटा दिया जाएगा।"

शर्मनाक : कांग्रेस के इस मंत्री ने दबाई महिला पत्रकार की छाती, और कहा...

हालांकि, वित्त मंत्री अरूण जेटली ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया हैं। उन्होंने कहा कि वर्मा और अस्थाना को हटाने का सरकार का फैसला केंद्रीय सतर्कता आयोग (सीवीसी) की सिफारिशों पर आधारित है। आपको बता दें कि कांग्रेस राफेल सौदे में बड़े पैमाने पर अनियमितता होने का आरोप लगा रही है। वहीं, सरकार इन आरोपों को खारिज कर रही है।

बड़ी खबर : पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी, किया दिन और महीने के जिक्र

loading...