Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

बीजेपी मंत्री के इस अश्लील बेटे को मिली जमानत, नशे में की थी ये गंदी हरकत

CHANDIGARH:- हरियाणा के बीजेपी मंत्री सुभाष बराला के बेटे को आईएएस की बेटी वर्णिका कुंडू से छेड़छाड़ मामले में जमानत मिल गई है। विकास बराला को ये जमानत कुल 5 महीने बाद मिली है। इससे पहले विकास बराला ने अदालत में जमानत के लिए कई याचिकाएं दी थी, जिसके बाद अब अदालत ने विकास बराला को जमानत दी है। विकास बराला पर वर्णिका कुंडु के साथ छेड़छाड़ करने और अपहरण करने की कोशिश का आरोप है।

हे भगवना! गर्भवती मां और बच्चे दोनों को मार दिया और बिल 18 लाख का...

आपको बता दें कि विकास बराला हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला का बेटा है। मामले में​ विकास का दोस्त आशीष भी आरोपी है। दोनों के खिलाफ शराब के नशे में वर्णिका कुंडू का पीछा करने, छेड़छाड़ करने और अपहरण के प्रयास के आरोप में मामला दर्ज हुआ था। वहीं मामले में अब तक वर्णिका कुंडू का क्रॉस एग्जामिनेशन हो चुका है। अगली सुनवाई 23 जनवरी को होगी। उस दिन वर्णिका के पिता और हरियाणा कैडर के आईएएस वीएस कुंडू के बयान दर्ज किए जाएंगे।

इस अभिनेत्री को देखकर पागल हुए लोग, बुलाने पड़े 200 बाउंसर्स

बतादें कि विगत दिनों हरियाणा के चर्चित छेड़छाड़ प्रकरण में मंगलवार को हरियाणा बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला के आरोपी बेटे विकास बराला ओर उसके दोस्त आशीष को कोर्ट ने जमानत देने से इंकार कर दिया है। इस मामले में शुक्रवार को आरोपी की ओर से जिला अदालत में जमानत की याचिका दायर की गयी थी, जिसे मंगलवार को कोर्ट ने खारिज कर दिया।

जमानत याचिका खारिज करने के बाद अब विकास बराला और उसके दोस्त आशीष को अभी जेल में ही रहना होगा। वहीँ मालूम हो कि इस मामले  को लेकर जमकर राजनीती हुई थी आरोप था कि पुलिस राजनीतिक दवाब में आकर काम कर रही है।

सोने से भी महंगा होता है पपीते का बीज- जाने इसके फायदे और तरीके...

वहीँ छेड़छाड़ प्रकरण पर सरकार के साथ साथ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की भी जमकर थू-थू हुई थी। हालाँकि पुलिस ने कार्रवाई सबूत जुटा कर आरोपी को जेल भेज दिया था।     

loading...