Breaking News
  • जम्‍मू-कश्‍मीर: कुपवाड़ा के तंगधार में आतंकियों से मुठभेड़ में एक जवान शहीद
  • प्लास्टिक से बने तिरंगे का इस्तेमाल न करें- गृह मंत्रालय ने जारी की एडवाइजरी
  • हम विकास की सोचते हैं चुनाव की नहीं: पीएम मोदी

JK: रमजान के पाक महीने नें सेना पर पत्थरबाजी का नया वीडियो आया सामने!

श्रीनगर: देश की सीमा और जम्मू-कश्मीर के लोगों की सुरक्षा में तैनात जवानों पर स्थानीय नागरिकों द्वारा पथर मारने और हमले की खबर मानों जैसे आम बात हो गई है, लेकिन इसके बाद भी रमजान के पाक महीने का हवाला देते हुए देश की सरकार ने सुरक्षाबलों को एकतरफा सीजफायर का आदेश देकर हाथ बांध दिए हैं। जबकि आतंकवाद और आतंकियों के खिलाफ सेना की कार्रवाई में स्थानीय नागरिकों द्वारा बाधा पहुंचने के मामले रमजान के इस पाक महीने में भी जारी है।

इस क्रम में जम्मू-कश्मीर में सेना पर पत्थरवाजी का एक और वीडियो सामने आया है, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को न्यूज एजेंसी ने जारी किया है। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि जवानों की गाड़ी पर स्थानीय नागरिक भूखे भेड़िये की तरह टूट पड़े हैं। वायरल हो रहा यह वीडियो 27 मई का बताया जा रहा है जब सेना के जवानों में पांच आतंकियों के मार गिराया था, जिसके बाद जवानों को स्थानीय नागरिकों के विरोध का सामना करना पड़ा।

शादी से चंद दिन पहले देश के लिए शहीद हुआ बहादुर जवान, कार्ड देख रो पड़ा पूरा हिंदुस्तान!

आपको बाता दें कि एक ओर जवानों पर ग्रेनड हमले हो रहे हैं, तो उधर सीमा पार से पाकिस्तानी सेना द्वारा लगातार गोलीबारी और भारत की सीमा में आतंकियों की घुसाने के कोशिश हो रही और जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के साथ-साथ अन्य इलाकों में सेना पर स्थानीय लोगों द्वरा हमले किए जा रहे हैं। लेकिन इतनी कठिनाइयों का सामना करने के बाद भी सेना के जवान अपनी जन पर खेल कर सुरक्षा में तैनात हैं, जबकि नेताओं को ये पत्थरबाज मासूम लगते हैं, इससे बड़ी विडम्बना भाला और क्या हो सकता है?

यहां देकिए वीडियो

loading...