Breaking News
  • जम्मू-कश्मीर के पूछ में पाक सेना ने किया युद्ध विराम का उल्लंघन, भारतीय सेना दे रही है मुंहतोड़ जवाब
  • देश भर में धूम-धाम से मनाया गया 71वां स्वतंत्रता दिवस और जन्माष्टमी का त्योहार
  • महाराष्ट्र में दही-हाथी संबंधित घटनाओं में दो मृत, 197 घायल
  • हिमाचल प्रदेश के चंबा में 3.5 की भूकंप के झटके

उपराष्ट्रपति चुनाव: चुनाव से पहले ही एनडीए सांसदों के पड़ गये वोट?

नई दिल्ली: उपराष्ट्रपति चुनाव से पहले देश के पीएम नरेन्द्र मोदी सहित पार्टी के कई बड़े नेता शुक्रवार को अहम् और बड़ी मीटिंग करने वाले हैं। माना जा आरहा है इस बैठक में उपराष्ट्रपति चुनाव के मुद्दे पर वार्ता होगी। यहाँ पीएम मोदी एनडीए सांसदों को संबोधित करेंगे साथ ही यहाँ चुनाव से पहले डमी वोटिंग भी की जाएगी।

राष्ट्रपति चुनाव में जीत के बाद अब बीजेपी का अगला पड़ाव उपराष्ट्रपति चुनाव में जीत हासिल करना है। जिसको लेकर पार्टी और खुद पीएम नरेन्द्र मोदी ने कमर कस ली है। उपराष्ट्रपति चुनाव 5 अगस्त को होना है। वहीँ शुक्रवार को चुनाव से पहले पीएम नरेन्द्र मोदी एनडीए के सांसदों को संबोधित करेंगे। शनिवार को वोटिंग से ठीक पहले बीजेपी और पीएम मोदी खुद इस पर नजर बनाये हुए हैं। पीएम मोदी आज एनडीए के सभी सांसदों को संबोधित करेंगे। साथी इस संबोधन के दौरान कई अन्य मंत्री भी मौजूद रहेंगे। वहीँ इसी कार्यक्रम में एनडीए के सांसद डमी वोटिंग भी करेंगे।

मालूम हो कि उपराष्ट्रपति चुनाव में एनडीए की ओर से वेंकैया नायडू और विपक्ष की ओर से गोपालकृष्ण गांधी उम्मीदवार हैं। उपराष्ट्रपति का चुनाव 5 अगस्त को होना है। संख्याबल के लिहाज से देखें तो एनडीए उम्मीदवार की जीत नजर आ रही है। माना जा रहा है कि उपराष्ट्रपति चुनाव में एनडीए के साथ साथ कई अन्य दलों का भी एनडीए उम्मीदवार को समर्थन मिलता दिख रहा है।

loading...

Subscribe to our Channel