Breaking News
  • पेट्रोल, डीजल के दाम लगातार तीसरे दिन बढ़े
  • जम्मू में कर्फ्यू जारी
  • पाकिस्तान भारत में अस्थिरता पैदा करने की साजिश रचने का ख्वाब छोड़ दे
  • मवेशी पर चढ़ी वंदे भारत एक्सप्रेस, उप्र में रुकी

वोट डालन के बाद इस बुजुर्ग नेता पर भड़कीं राजस्थान की मुख्यमंत्री

जयपुर: राजस्थान में शुक्रवार को कड़ी सुरक्षा के बीच विधानसभा चुनाव के तहत वोटिंग कराई जा रही है। राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने झालावाड़ जिले में झालरापाटन निर्वाचन क्षेत्र में मतदान केंद्र पर पहुंच कर वोट किया। वोट डालने के बाद मीडिया से बात करते हुए वसुंधरा ने कहा कि राज्य में जिस तरह से काम हुआ है उससे उन्हें लगता है कि जनता का वोट उन्हें ही मिलेगा, लोग विकास के लिए वोट करेंगे।

इसके साथ ही उन्होंने पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, मैं सकते में हूं कि क्योंकि मुझे लगता है कि इस तरह के अनुभव वाला कोई भी नेता या जिसके हमारे परिवार से निकट संबंध हैं, इस तरह की बातें कह सकता है। उन्होंने कहा कि हर किसी को भाषा की मर्यादा में रहना चाहिए।

सारी तैयारियां पूरी होने के बाद टूट गई इस एक्ट्रेस की शादी, हुई ऐसी हालत!

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि भविष्य में उदाहरण पेश करना जरूरी है, निर्वाचन आयोग ने इस तरह की चीजों पर संज्ञान लिया है ताकि लोग भविष्य में इस तरह की चीजें दोहराए नहीं। आपको बता दें कि इससे पहले राजस्थान में चुनवी प्रचार के दौरान शरद यादव ने वसुंधरा राजे पर निशाना साधते हुए कहा था कि वह अब मोटी हो गई हैं, उन्हें आराम करना चाहिए।

नाबालिग मॉडल ने कराया मीका को गिरफ्तार, इस एक्ट्रेस ने लिया दुबई पुलिस से छुड़ाने का जिम्मा! 

राजस्थान में वोटिंग जारी, लेकिन इस एक सीट पर क्यों नहीं हो रही है वोटि…

loading...