Breaking News
  • सोनभद्र जाने पर अड़ी प्रियंका गांधी, धरने का दूसरा दिन
  • असम और बिहार में बाढ़ से 150 लोगों की गई जान, 1 करोड़ से अधिक लोग प्रभावित
  • इलाहाबाद हाइकोर्ट ने पीएम मोदी को जारी किया नोटिस, 21 अगस्त को सुनवाई
  • कर्नाटक पर फैसले के लिए अब सोमवार का इंतजार

तड़के सुबह करीब तीन बजे सड़क हादसे में हुई केंद्रीय मंत्री के बेटे की मौत, योगी ने जताया दुःख

नोएडा :  सड़क दुर्घटना में मौत का सिलसिला लगातार जारी है, लेकिन इस मौत पर न तो प्रशासन कठोर रवैया अपना रहीं और न सरकार। अब इसी हादसे की चपेट में उत्तराखंड के केंद्रीय मंत्री अरविंद पांडेय के छोटे बेटे अंकुर पांडेय भी आ गये। जो इस हादसे के शिकार हो गए। हालांकि इस दुर्घटना में अरविंद नहीं बच सके। आपको बता दें कि यह दुर्घटना तड़के करीब तीन बजे बरेली के पास हुआ था, जिसमें उनके गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में उनके एक साथी मुन्ना गिरी की भी मौत हो गई, वहीं एक साथी पिंकू यादव भी घायल हो गया। जिसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दुर्घटना पर गहरा दु:ख व्यक्त किया है। इसके साथ ही उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक में डूबे परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

फरीदपुर बरेली के क्षेत्राधिकारी (सीओ) रामानंद राय ने कहा कि, "उत्तराखंड के शिक्षा एवं खेल मंत्री अरविंद पांडेय के पुत्र अंकुर पांडेय अपने साथी मुन्ना गिरी और पिंकू यादव के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गोरखपुर जा रहे थे। तभी बरेली के पास फरीदपुर और रजऊ के नजदीक उनकी कार और एक ट्रक में आमने-सामने टक्कर हो गई, जिसमें अंकुर और मुन्ना गिरी की मौत हो गई, जबकि पिंकू यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें बरेली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में उनकी कार के परखच्चे उड़ गए।"

उन्होंने बताया कि अंकुर का शव, मंत्री के उत्तराखंड स्थित गोविंदपुर आवास पर पहुंच गया है।

loading...