Breaking News
  • छत्तीसगढ़ में पहले चरण के मतदान में 3:45 बजे तक 49.12 फीसदी वोटिंग
  • पीएम मोदी ने वाराणसी-हल्दिया राष्ट्रीय जलमार्ग देश को समर्पित किया
  • अफगानिस्तानः राजधानी काबुल में बड़ा धमाका, कई लोगों के मारे जाने की आशंका

केंद्रिय मंत्री गिरिराज सिंह ने दिया विवादित बयान, कहा मुसलमान मुगल के वंशज नही...

नई दिल्ली : केन्द्रिय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर एक ऐसा विवादित बयान दिया है, जो कि थमने का नाम नहीं ले रहा। केंद्रिय मंत्री के इस बयान के बाद विभिन्न मंत्रियों में यह होड़ लगी हुई हैं कि कौन किस पर भारी पड़ता है। आपको बता दें कि केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि मुसलमान मुगल के वंशज नही बल्कि प्रभु श्रीराम के वंशज हैं इसलिए ये लोग राम मंदिर का विरोध न करें, और जो राम मंदिर का विरोध कर रहे है वो भी समर्थन में आ जाएं वरना उनसे हिंदू नाराज हो जाएंगे।

20 महिलाओं से छेड़छाड़ का आरोप झेल रहें बीजेपी के इस दिग्गज मंत्री ने दी इस्तीफा, अब लड़ेंगे कोर्ट...

गिरिराज के इस बयान का विश्व हिंदू परिषद ने जहां समर्थन किया वहीं कांग्रेस ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया दी है और इसे आपत्तिजनक बताया है। कई मुस्लिम धर्मगुरुओं ने गिरिराज पर पलटवार किया है।

बीजेपी की बहराइच की सांसद सावित्रि बाई फुले ने इस बयान पर अपनी ही सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव आते ही मंदिर मस्जिद, हिन्दू मुस्लिम का मु्द्दा उठाया जाता है।  सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि साक्ष्य के आधार पर मंदिर बनाया जाये। इसलिये साक्ष्यों के आधार पर अयोध्या में भगवान बुद्ध का मंदिर बनाया जाये क्योंकि खुदाई के दौरान वहां से भगवान बुद्ध की प्रतिमा मिली थी।

शर्मनाक : कांग्रेस के इस मंत्री ने दबाई महिला पत्रकार की छाती, और कहा...

वहीं शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा ये ये तो विष्णु के अवतार की सरकार है फिर कानून बना कर राम मंदिर क्यों नहीं बनाया जाता है।

मुसलमान मुगल के वंशज बताने वाले बयान पर मौलाना खालिद रशीद फिरंगी महली ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा गिरिराज सिंह के बयान पर अहमियत देने की जरूरत नहीं है। इस्लाम का फलसफा है कि जितने भी इंसान है हजरत-आदम-अल-ए-इस्लाम की औलाद हैं। वहीं कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी का कहना है कि कौन किसकी औलाद है ये आपत्तिजनक है। कोई गोडसे की औलाद से शांति और अमन की उम्मीद नहीं कर सकता।

एक बार फिर जाग उठा सिद्धू का 'पाकिस्तान प्रेम', कहा हिंदुस्तान से बेहतर पाकिस्तान, पढ़े पूरी खबर

loading...