Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

पीएम मोदी के आवास के ऊपर उड़ता दिखाई दिया UFO, जारी हुआ अलर्ट...

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा को लेकर हाल में एक धमकी भरा ख़त सामने आया था। जिसके बाद से लगातार पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। इसी बीच खबर है पीएम नरेंद्र मोदी कि आधिकारिक आवास के ऊपर के उड़न तश्तरी (यूएफओ) जैसी कोई चीज उड़ती देखी गयी है।   

बतादें कि के मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार बताया गया है 7 जून को शाम 7।30 बजे के लगभग पीएम नरेंद्र मोदी के आधिकारिक निवास स्थान लोक कल्याण मार्ग के उपार एक उड़ती हुई अजीबोगरीब चीज दिखिया दी है। पीएम आवास के ऊपर किसी चीज के उड़ते देखे जाने के बाद कर जांच, खुफिया और सुरक्षा एजेंसियों की नींद हराम हो गयी है। बताया बताया जा रहा है कि उड़न तश्तरी जैसी चीज देखे जाने के बाद उसी समय स्पेशल प्रोटक्शन ग्रुप (एसपीजी) ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा में लगी सिक्युरिटी यूनिट और दिल्ली एयरपोर्ट ऑपरेशन कंट्रोल सेंटर को इसकी जानकारी दी। इसके बाद बिना देरी किए इंटेलिजेंस ब्यूरो और नेशनल सिक्यूरिटी गार्ड्स को अलर्ट कर दिया गया। दावा किया जा रहा है कि पीएम निवास के उपर दिखने वाली अजीबोगरीब चीज उड़न तश्तरी जैसी थी।

इफ्तार पार्टी में राहुल को मिली 'टोपी', गायब रहे प्रमुख विपक्षी नेता

हालांकि इसकी पुष्टि अभी नहीं हो पाई है। वहीँ इस मामले के सामने आने एक बाद जांच एजेंसियां सकते हैं। हालाँकि अभी तक की जांच में ऐसी किसी चीज के पाए जाने की पुष्टि नहीं हुई है। दिल्ली पुलिस के स्पेशल कमिश्नर दीपेंद्र पाठक के अनुसार, पीएम आवास के ऊपर कुछ विचित्र चीज दिखी तो है, पर उसकी पूरी जानकारी अभी नहीं दी जा सकती।

मोदी कैबिनेट ने लिए बड़े फैसले, बदल जाएगी प्रगति मैदान की तस्वीर

हमें ऐसी किसी चीज के बारे में जानकारी तो मिली है, लेकिन वह खतरे जैसा नहीं है। इससे ज्यादा जानकारी हम सुरक्षा कारणों से शेयर नहीं कर सकते। इससे पहले ही पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर एक धमकी भरा पत्र भी सामने आया था। जिसमें उनको रास्ते से हटाने के लिए राजिव गांधी हत्याकांड जैसी प्लानिंग की गयी थी। ऐसे में इस घटना के बाद सुरक्षा एजेंसियां जांच में जुटी हैं।    

यह भी देखें- 

loading...