Breaking News
  • मंदी से निपटने के लिए सरकार ने किए बड़े ऐलान, ऑटो सेक्टर को होगा उत्थान
  • तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में यूएई की राजधानी आबू धाबी पहुंचे मोदी
  • देश भर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
  • 1st Test Day-2: भारत की पहली पारी 297 रनों पर सिमटी, रवींद्र जडेजा ने बनाए 58 रन

शोपियां में हुए मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन

नोएडा : जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों द्वारा आतंकियों का खात्मा लगातार जारी है। एक तरफ जहां पाकिस्तान दुस्साहसी कदम जारी रखते हुए सीजफायर का उल्लंघन कर रहे है। वहीं दूसरी तरफ भारतीय सैनिक भी ऑल आउट ऑपरेशन के जरिए आतंकियों के नाकों में नकेल कस रही है। बता दें कि आज सुबह एकबार फिर पाकिस्तानी रेंजर्स ने कुपवाड़ा के माछिल सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया। जिसमें एक जवान शहीद हो गया।

वहीं जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच शनिवार सुबह मुठभेड़ शुरू हो गई। जिसमें दो आतंकवादी ढ़ेर हो गये। इन आतंकवादियों की पहचान मुन्ना बिहारी और जीनत मीर के नाम हुई है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि दक्षिण कश्मीर जिले के बोनबाजार क्षेत्र में आतंकवादियों के मौजूद होने की पुख्ता जानकारी मिली। जिसके बाद सुरक्षा बलों ने इस क्षेत्र का घेराव कर तलाशी अभियान चलाया।

जिसकी भनक आतंकियों को लग गई और उन्होंने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाना शुरू कर दी। जिसके जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने आतंकियों को धूल चटाते हुए खाक में मिला दिया। और दो आतंकी को जन्नत नसीब करा दी। हालांकि इस हमले में किसी के घायल होने की खबर नहीं है।

loading...