Breaking News
  • सोनभद्र जमीन मामले में अब तक 26 आरोपी गिरफ्तार, प्रियंका करेंगी मुलाकात
  • वेस्टइंडीज दौरे के लिए रविवार को 11:30 बजे होगा टीम इंडिया का चयन
  • बिहार : बाढ़ से अब तक 83 लोगों की मौत
  • कर्नाटक में आज दोपहर डेढ़ बजे तक सरकार को साबित करना होगा बहुमत

UP: गुंडागर्दी की सारी हदें पार, सेना के जवानोंको घसीट-घसीट का मारा

बागपत: उत्तर प्रदेश के जनपद बागपत में एक होटल मालिक की दबंगई का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमे होटल मालिक ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर दो युवकों की न सिर्फ बेरहमी से पिटाई की बल्कि तब तक पीटते रहे जब तक एक युवक लहूलुहान नही  हो गया।

 दरअसल मामला बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के बस अड्डा पुलिस चौकी का है जहां पुलिस चौकी से 200 मीटर की दूरी पर दो युवकों की  बेरहमी से  की गई पिटाई कर दी। बताया जाता है बड़ौत में सूजती गांव निवासी सेना के दो जवान शनिवार को एक रेस्ट्रॉन्ट में खाना खाने पहुंचे थे। जहां किसी बात को लेकर उनकी रेस्ट्रॉन्ट के कर्मचारियों के साथ बहस हो गई।

ग्राहक और रेस्ट्रॉन्ट कर्मचारियों की बहस देखते ही देखते मारपीट में बदल गई। हैरान करने वाली बात तो यह है कि रेस्ट्रॉन्ट के कर्मचारी दोनों जवानों को बीच सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर, घसीट-घसीट कर पीटते रहे लेकिन किसी ने किसी ने भी उनकी मदद करने की जहमत नहीं उठाई। इतनी तमाशबीन बनी भीड़ में कई लोग पिटाई का विडियो बनाने ही मशगूल दिखे।

वायरल हो रहे वीडियो में रेस्ट्रॉन्ट का मालिक और कर्मचारी सभी जवानों पर लाठी-डंडे और रॉड से वार कर रहे हैं और लोग अलग-अलग एंगल से पिटाई का वीडियो अपने फोन में फीट कर रहे हैं। ताजा जानकारी के अनुसार इस पूरे मामले को लेकर अब तक सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है। हालांकि यह देखना दिलचस्प होगा कि पुलिस दंबग रेस्ट्रॉन्ट मालिक पर क्या कार्रवाई करती है।

loading...