Breaking News
  • एशियाई एथलेक्टिस चैंपियनशिप: भारत की PUChitra ने 1500 मी. रेस में जीता स्वर्ण
  • एशियाई एथलेक्टिस चैंपियनशिप: 200 मी. रेस में दुत्ती चंद ने जीता कांस्य
  • दो दिन के वाराणसी दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी, 25 अप्रैल को भव्य रोड शो 26 को नामांकन
  • जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर

चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी का बड़ा ऐलान, सरकार बनी तो तीन तलाक कानून खत्म

नई दिल्ली: आगामी लोकसभा चुनाव की जारी चर्चाओं के बीच गुरुवार को कांग्रेस पार्टी ने एक बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि अगर पार्टी सत्ता में आती है तो तीन तलाक कानून खत्म कर दिया जाएगा। कांग्रेस पार्टी की ओर से उक्त ऐलान सिलचर से सांसद और ऑल इंडिया महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुष्मिता देब ने किया है।

दरअसल, आगामी चुनाव से पहले अल्पसंख्यकों के बीच अपनी लोकप्रियता मजबूत करने के इरादे से गुरुवार को कांग्रेस पार्टी ने राजधानी दिल्ली में अल्पसंख्यक अधिवेशन का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी शामिल हुए।

जानिए कौन हैं पंजाब पुलिस के नये 'बॉस' दिनकर गुप्ता

कार्यक्रम में शामिल हुए राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला किया। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी का चेहरा ध्यान से देखें तो आपको घबराहट दिखेगी। उन्होंने कहा कि, मोदी जी समझ चुके हैं कि देश के लोगों को तोड़कर पीएम नहीं बना जा सकता है।

योगी सरकार ने पेश किया अब तक का सबसे बड़ा बजट, जानिए कैसे खर्च होंगे 4…

आपको बता दें कि साल 2014 में लोकसभा चुनाव जीतकर देश की सत्ता पर काबिज बीजेपी की नेतृत्व वाली एनडीए सरकार ने मुस्लिम महिलाओं के अधिकारों का हवाला देते हुए तीन तलाक कानून अमल में लाई थी। इससे पहले देश की सबसे बड़ी अदालत सुप्रीम कोर्ट ने तीन तलाक को असंवैधानिक करार दिया था।

10 फरवरी को होगी ‘ऐतिहासिक शादी’, दूल्हा-दुल्हन दोनों IAS लेकिन शादी पर खर्च मात्र…

जिसके बाद सरकार ने संसद में तीन तलाक से संबंधित बिल पेश किया। हालांकि विपक्ष की सहमति नहीं होने के कारण केंद्र की मोदी सरकार ने तीन तलाक के लिए अध्यादेश लाकर इसे कानून का दर्जा दिलाया था।

loading...