Breaking News
  • सोनभद्र जाने पर अड़ी प्रियंका गांधी, धरने का दूसरा दिन
  • असम और बिहार में बाढ़ से 150 लोगों की गई जान, 1 करोड़ से अधिक लोग प्रभावित
  • इलाहाबाद हाइकोर्ट ने पीएम मोदी को जारी किया नोटिस, 21 अगस्त को सुनवाई
  • कर्नाटक पर फैसले के लिए अब सोमवार का इंतजार

16 श्रृंगार में संसद पहुंची सांसद कौन है, जानिए क्यों किया ऐसा

नई दिल्ली: मांग में सिंदूर, माथे पर बिंदिया, हाथ में चुड़ा...ये पहनावा उस सासंद का है, जिसने लोकसभा शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा ना लेकर सुर्खियां बटोरी थी। हम बात कर रहे हैं टीएमसी सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां की जो अपने बोल्डनेस और फिल्मों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। लेकिन इस वक्त उनकी चर्चा में रहने का विषय फिल्म नहीं बल्कि लोकसभा चुनाव और शादी है।

दरअसल, तृणमूल से चुनाव जीतने वाली बंगाली एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां मंगलवार को संसद शपथ लेने पहुंची। जहां नुसरत पारंपरिक अंदाज में नजर आईं, न्यूलीवेड नुसरत ने माथे पर सिंदूर, हाथों में मेहंदी और चूड़ा पहना हुआ था। सदन पहुंची मिमी चक्रवर्ती और नुसरत ने जहां पहले तो संसद में शपथ ग्रहण की वहीं बाद में स्पीकर ओम ब‍ड़िला के पैर छूकर आशीर्वाद लिया।

गौरतलब है कि 17वीं लोकसभा में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल से चुनाव जीतने वाली बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने जीत के बाद ब्वॉयफ्रेंड निखिल जैन के साथ शादी रचाई। जिसकी वजह से नुसरत और मिमी दोनों ही शपथ नहीं ले पाई थी। वहीं अब दोनों ने अब अपने पद की शपथ ली है।

बता दें कि नुसरत जहां और मिमी शादी में व्यस्तता के चलते संसद सत्र के पहले दिन शपथ लेने नहीं पहुंच सकी थीं, जिसके लिए दोनों ही स्टार को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। यूजर्स का कहना था कि शादी और रिसेप्शन के लिए नुसरत जहां के पास समय है लेकिन संसद में शपथ लेने के लिए नहीं।

loading...