Breaking News
  • जम्मू-कश्मीर के पूछ में पाक सेना ने किया युद्ध विराम का उल्लंघन, भारतीय सेना दे रही है मुंहतोड़ जवाब
  • देश भर में धूम-धाम से मनाया गया 71वां स्वतंत्रता दिवस और जन्माष्टमी का त्योहार
  • महाराष्ट्र में दही-हाथी संबंधित घटनाओं में दो मृत, 197 घायल
  • हिमाचल प्रदेश के चंबा में 3.5 की भूकंप के झटके

IAS टॉपर टीना डाबी का दिल सेकेंड टॉपर अतहर आमिर ने जीता, जल्द होगी शादी…

NEW DELHI:- देश की सबसे अहम प्रतियोगिता परीक्षा यूपीएसी में टॉप करने वाली टीना डाबी और दूसरे स्थान पर रहने वाले अतहर आमिर-उल-शफी खान जल्द ही शादी करने वाले हैं। नौ नवंबर को फेसबुक पर टीना डाबी के नाम से बने एक फेसबुक प्रोफाइल पर स्टेटस अपडेट किया गया था कि“इन अ रिलेशिपशिप विथ अतहर आमिर खान”, उसके बाद ही दोनों की तस्वीरें इस आशय के साथ सोशल मीडिया शेयर की जाने लगी थीं।

टीना और अतहर इस समय मसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं। टीना और अतहर पहली बार नई दिल्ली स्थित डिपार्टमेंट ऑफ पर्सनोल एंड ट्रेनिंग (डीओपीटी) के नार्थ ब्लॉक स्थित दफ्तर में 11 मई को मिले थे। अब टीना डाबी ने इस बात की पुष्टि की है कि वो अतहर आमिर से शादी करने वाली हैं और दोनों की जल्द ही सगाई होने वाली है।

खबर के मुताबिक 23 वर्षीय आमिर को उनसे पहली नजर में प्यार हो गया था। टीना ने बताया, “हम सुबह मिले और शाम को आमिर मेरे दरवाजे पर था।” लेकिन टीना ने आमिर का प्रपोजल अगस्त में स्वीकार किया। टीना कहती हैं, “लेकिन मैं आमिर को हर रोज उसकी लगन के लिए धन्यवाद कहती हूं। वो शानदार इंसान है।”

सोशल मीडिया पर जब टीना और अतहर की तस्वीरें शेयर की जाने लगीं तो कुछ लोगों ने उन पर आपत्तिजनक टिप्पणियां भी की। इन कमेंट से टीना आहत भी हुईं। लेकिन वो मानती हैं कि सार्वजनिक जीवन में होने की ये छोटी कीमत उन्हें चुकानी पड़ रही है।  साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वो और आमिर एक-दूसरे के प्यार करते हैं और वो अपने रिश्ते से बहुत खुश हैं।

टीना ने बताया कि लोगों ने इनके संबंधों को लेकर तमाम तरह की बातें की, जिन्हें सुनकर उन्हें अजीब लगा। लेकिन हमें किसी की परवाह नहीं हैं और हम दोनों एक दूसरे को चाहते हैं और बेहद खुश हैं। मैं और आमिर दोनों इस फैसले से खुश हैं। एक स्वतंत्र महिला होने के नाते मैं अपनी पसंद चुनने के लिए आजाद हूं। हालांकि कुछ लोग टीना के इस फैसेल को सही बताते हुए इसका स्वागत कर रहे हैं।

loading...

Subscribe to our Channel