Breaking News
  • हरियाणा: जाट आंदोलन का 22वां दिन, सरकार और जाट प्रतिनिधियों के बीच कल पानीपत में बातचीत
  • राजनाथ सिंह, मायावती के साथ अन्य कई नेताओं ने भी किया मतदान
  • यूपी सीएम अखिलेश यादव ने भी डाला वोट- यूपी की तरक्की के लिए वोट दिया
  • यूपी: विधानसभा चुनाव के तहत प्रदेश की 12 जिलों की 69 सीटों पर मतदान

'मोदीजी के लिए अपने पति को तलाक दे सकती हूं'


NEW DELHI:- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूरे देश में जब से 500 और 1000 के पुराने नोटों को बंद करने की घोषणा की है उसे लेकर लगातार सुर्खियां बनी हुईं है। पूरा देश नोटबंदी के चलते दो गुटों में बंट गया है। कुछ इसके पक्ष में हैं तो कुछ विरोध में। इसे लेकर हर दिन एक नया किस्सा सामने आ रहा है।

हाल ही इसे लेकर सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक महिला प्रधानमंत्री मोदी के इस फैसले से इतनी प्रभावित है कि वो अपने मोदी विरोधी पति को तलाक देने को तैयार है। इस महिला का नाम रश्मि जैन बताया जा रहा है।

इस वीडियो में महिला बहुत ज्यादा भावुक नजर आ रही है। वह महिला प्रधानमंत्री का सपोर्ट करते हुए बोलती है, 'मोदीजी के लिए मैं अपने पति को भी तलाक देने के लिए तैयार हूं। महिला ने जैसे ही यह बोला वहां पर मौजूद लोग ताली बजाने लगें। महिला ने इसकी वजह भी बताई कि उसके पति एंटी मोदी है इसलिए वो ऐसा करने के लिए तैयार है।

बकौल महिला, जो बंदा बिना किसी लालच के काम कर रहा है। आप में से कितने बिना लालच के काम करना चाहेंगे. मेरे को ये बता दो... कोई नहीं करना चाहता….आपने क्या किया ?... यहां जितने लोग खड़े हैं इन्होंने देश के लिए क्या किया है..? एक जना बताए मेरे को... मोदी जी हर एक एटीएम में पैसा डालने जाएंगे….बैंक को जाता है पैसा, बैंक वाले गड़बड़ कर रहे हैं तो आप लड़ों उनसे अपने हक के लिए…आप सबके लिए बस एक अकेला मोदी लड़ रहा है… अगर एक लाख पर 70 हजार मिल रहा है तो ये बैंक वाले गड़बड़ कर रहे हैं ना… एक दिन आप जाओं सीमा पर लड़ने, वहां पानी नहीं मिलता खाना नहीं मिलता …. आपके बच्चे सेना में है लड़ रहे हैं और जान दे रहे हैं। उनके बारे में सोचो।