Breaking News
  • चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने सुप्रीम कोर्ट में आज चार नए जजों को दिलाई शपथ
  • ह्यूस्टन में हाउडी मोदी कार्यक्रम की सफलता पर भड़का पाकिस्तान
  • आर्मी चीफ बिपिन रावत का बयान, पाकिस्तान ने बालाकोट में आतंकी कैंपों को फिर से सक्रिय कर दिया है
  • गृह मंत्री ने कहा कि कहा कि 2021 की जनगणना में मोबाइल एप का प्रयोग होगा

तमंचे पर डिस्को कर रहें विधायक को बीजेपी ने दिखाया बाहर का रास्ता

नोएडा : हाथ में तमंचा, दाहिने हाथ में तमंचा, बाएं हाथ में तमंचा, मुंह में तमंचा, कमर में तमंचा, तमंचा ही तमंचा, तमंचे पर डिस्को चल रहा है। फिल्मी नहीं...रीयल है...लेकिन कलाकार असली नहीं नकली हैं, क्योंकि डांसर बीजेपी विधायक देवभूमी से आते है।

कान खोल कर सुनिए, पीछे म्यूजिक सिस्टम चीख रहा है, राणा जी माफ करना और सामने एक लंबा-चौड़ा पहलवान टाइप का आदमी, रूआबदार मूछों के सथ ऐसे झूम रहा है जैसे बली देने के पहले भगत । जनाब को चैंपियन, प्रणव सिंह चैंपियन कहते हैं। इन दिनों सोशल मीडियी पर चैंपियन का एक धमाकेदार वीडियो वायरल हो रहा है, विडियो में प्रणव बंदूक घुमाकर उत्तराखंड के लोगों को गाली देते हुए भी दिख जाएंगे।

 

बताया जाता है कि वीडियो ने देवभूमी में दहशत फैला रखा हैं, जिसपर एक्शन लेते हुए बीजेपी इस नतीजे पर पहुंची है कि चैंपियन को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। हालांकि रसूखदार चैंपियन पर कार्रवाई की बात कई लोगों को पच नहीं रहा। लेकिन कहते हैं चैंपियन के खिलाफ शाह के निर्देश पर कार्रवाई हुई है। हालांकि चैंपियन के लिए यह कोई पहला मौका नहीं जब उनका कोई कांड जगजाहिर हुआ है, बल्कि हाल ही में चैंपियन तमंचे के दम पर मीडिया का मुंह बंद कराते दिखे थे, जिसके बाद भी उनकी काफी आलोचना हुई।  वहीं अब इस नये कांड ने तो चैंपियन की छुट्टी ही करा दी। इतना ही नहीं देहरादून के एक पत्रकार के निर्देश पर चैंपियन रके खिलाफ शिकायत भी दर्ज कर ली गई है।

loading...