Breaking News
  • नहाय खाय के साथ प्रकृति और सूर्य की उपासना का पर्व छठ पूजा शुरू
  • लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर आज वायु सेना का पहला अभ्यास
  • चीन की कम्युनिस्ट पार्टी ने राष्ट्रपति XiJinping के अगले पांच सालों के कार्यकाल को सहमति दी
  • आज पूरा विश्व मना रहा है United Nations Day, प्रथम विश्वयुद्ध के बाद 1929 में हुआ था गठन

अमरनाथ यात्रा पर आतंकी हमला- इतने यात्रियों के मौत के बाद भी...

नई दिल्ली: पवित्र अमरनाथ यात्रा को लेकर सेना और पुलिस द्वारा किए गए सुरक्षा के पुख्ते इंतजाम के बाद भी आतंकी अपने मनसूबे में कामयाब रहा लेकिन आतंकियों का यह नापाक मनसूबे से न तो कोई यात्रा पर असर पड़ा है और न ही यात्रियों के मनोबल पर इसका कोई गहरा असर होता दिख रहा है।

सोमवार राता आतंकियों ने अमरनाथ यात्रियों से भरे बस पर हमला कर दिया, आतंकियों के इस हमले में 7 लोगों की मौत हो गई जबकि अन्य करबी 15 से ज्यादा लोग घायल भी बताए जा रहे है। हमले के बाद सेना ने मोर्चा संभाल लिया है और आतंकियों के धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान भी चलाई जा रही है।

अपने ही जाल में फंस गईं BJP महिला नेता लोगो ने तो...

आपको बता दें कि अमरनाथ यात्रियों का मनोबल कितना उपर है इसका अंदाजा इस बात से लगाइए की सोमवार रात यात्रियों पर आतंकी हमला हुआ, लेकिन मंगलवार सुबह यात्रियों का नया जत्था भी यात्रा के लिए निकड़ पड़ा है, और यह यात्रा मौजूदा समय में भी जारी है।

जम्मू से 3,289 यात्रियों के नए जत्थे को अमरनाथ यात्रा के लिए रवाना किया गया है। गौरतलब है कि सोमवार को रात हुए हमले के तत्काल बाद ही राज्य की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने साफ कर दिया था कि वह आतंकियों को उनके मंसूबों में कामयाब नहीं होने देंगी और यात्रा जारी रहेगी।

गिफ्ट पर GST का चौंकाने वाला सच !

प्रप्त जानकारी के अनुसार हमले में मारे गए सभी यात्री गुजरात और महाराष्ट्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं। यात्रा पर आतंकी हमले की निंदा करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने इसे कायरता करार दिया है। खबर है कि पीएम मोदी ने मंगलवार को आपात बैठक बुलाई है। जानकारी के अनुसार इस बैठक में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, आईबी, रॉ और सेना के वरिष्ठ अधिकारी के सथ अन्य लोग शामिल होंगे।

AAC2017 में भारत ने रचा इतिहास- चीन का जलवा हुआ खत्म!

 

loading...