Breaking News
  • सोनभद्र जाने पर अड़ी प्रियंका गांधी, धरने का दूसरा दिन
  • असम और बिहार में बाढ़ से 150 लोगों की गई जान, 1 करोड़ से अधिक लोग प्रभावित
  • इलाहाबाद हाइकोर्ट ने पीएम मोदी को जारी किया नोटिस, 21 अगस्त को सुनवाई
  • कर्नाटक पर फैसले के लिए अब सोमवार का इंतजार

ईद पर भी कोहराम- घर में घुसकर महिला को ठोका, बुलंद किए आतंकियों के झंडे

नई दिल्ली: देशभर में बुधवार को ईद-उल-फितर का त्यौहार मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर मुस्लिम समाज के लोग मस्जिदों में नमाज अदा कर, एक दूसरे को मुबारक बाद दे रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ जम्मू-कश्मीर में ईद के मौके पर भी कोहराम की स्थिति बरकरार है।

ईद के मौके पर जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों घर में घुसकर एक महिला की हत्या कर दी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलवामा जिले के सिंगू-नरबाल में आतंकियों ने एक महिला और एक युवक पर गोली चला दी। जिसमें नगीना बानो नाम की महिला की मौत हो गई जबकि एक युवक बुरी तरह जख्मी हुआ है।

वहीं नौहट्टा और खानयार में ईद की नमाज के बाद भारी प्रदर्शन का दौरा जारी है। इस दौरान कई युवक जैश, लश्कर और आईएसआईएस के झंडे लहराते दिखे। इसी दौरान हिंसक प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षाबलों पर हमला बोल दिया, जिसके बाद सुरक्षाबलों और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प भी दिखी।

जबकि श्रीनगर के जामा मस्जिद के नजदीक कुछ नकाबपोश जैश सरगना मसूद अजहर और हाल ही में सुरक्षाबलों के हाथों ढेर हुए आतंकी जाकिर मूसा की तस्वीरों के साथ नजर आए।

आपको बता दें कि प्रचंड बहुमत के साथ केंद्र की सत्ता में लौटी भाजपा सरकार जम्मू-कश्मीर की स्थिति पर पैनी नजर गड़ाए है। मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में गृह मंत्री अमित शाह लगातार जम्मू-कश्मीर की सुरक्षा हालातों पर हाई लेवल मिंटिंग कर रहे है। वहीं दूसरी तरफ जम्मू-कश्मीर  में लगातार घट रही आतंकित घटनाएं चिंचिंत सरकार की चिताओं में चार चांज लगा रही है।

loading...