Breaking News
  • नगालैंड दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, 27 फरवरी को होने हैं चुनाव
  • जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, सेना दे रही है मुंहतोड़ जवाब
  • केजरीवाल सरकार का फैसला, दिल्ली में राशन के लिए आधार कार्ड नहीं होगा अनिवार्य
  • पीएनबी घोटाला: विपुल अंबानी 5 मार्च तक सीबीआई हिरासत में

बीजेपी ने भी स्वीकारा, बजट के बाद NDA में बढ़ी है टेंशन!

नई दिल्ली: केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के आम बजट पर NDA के दलों द्वारा निराशा व्यक्त करने की घटनाओं पर बीजेपी ने चिंता जाहिर करते हुए स्वीकार किया है कि बजट के बाद NDA में असंतोष बढ़ा  है। गुरुवार को सरकार द्वारा आम बजट साल 2018-2019 पेश किये जाने के बाद तेलगू देशम पार्टी ने असंतोष व्यक्त कर NDA का साथ छोड़ने की बात कही थी।

बतादें कि केंद्र सरकार ने आम बजट से जहाँ आम और मिडिल क्लास जनता को निराशा हाथ लगी है। वहीँ बजट से NDA की एक सहयोगी पार्टी भी खासी नाराज हो गयी है। आंध्र प्रदेश की सत्ताधारी तेलगू देशम पार्टी (टीडीपी) ने सरकार द्वारा पेश किये गये बजट में आंध्र प्रदेश को कोई सहायता नहीं दिए जाने के बाद नाराजगी जाहिर करते हुए NDA छोड़ने की बात की थी, जिसपर बीजेपी जनरल सेक्रेटरी राम माधव ने कहा कि वह हर मुद्दे पर बात करने के लिए तैयार हैं।

परिवार की जिंदगी प्यारी है तो एल्युमीनियम फॉयल घर से बाहर फेक दें!

उन्होंने कहा कि हम आंध्र प्रदेश के हितों को लेकर पूरी तरह से कमिटेड हैं। सरकार सभी का ध्यान रखे हुए हैं, अगर कहीं किसी बात को लेकर कोई असंतोष है तो उसे बैठकर सुलझाया जा सकेगा।

त्रिपुरा: चुनाव से पहले ही बीजेपी को लगा बड़ा झटका!

गुरुवार को नरेन्द्र मोदी सरकार द्वारा पेश किये गये आम बजट में आंध्र प्रदेश के लिए कोई बड़ा एलान नहीं किया गया है। साथ ही रेलवे और राज्य की नई राजधानी के लिए सरकार कोई फंड नहीं मुहैया करवाया है। ऐसे में टीडीपी सांसदों ने नाराजगी जताई थी। टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू ने पार्टी के सांसदों वीडियो कांफ्रेंसिंग कर चर्चा की थी। इससे पहले भी नायडू आगामी चुनाव में अलग राह अपनाने की बात कर चुके हैं।

loading...